कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार बस ने रौंदा , नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

The girl was returning from coaching hit by bus, dead, chhindwara
कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार बस ने रौंदा , नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम
कोचिंग से लौट रही छात्रा को तेज रफ्तार बस ने रौंदा , नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कोचिंग से लौट रही एक ग्यारहवीं की छात्रा को परासिया रोड पर तेज रफ्तार बस ने अपनी चपेट में ले लिया। सुबह हुई इस दुर्घटना में दुपहिया सवार छात्रा को गंभीर चोटें आई थी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने उसे नागपुर रेफर कर दिया था। जिसे परिजनों द्वारा नागपुर ले जाया जा रहा था कि रास्ते में बच्ची ने दम तोड़ दिया। इसके पूर्व जिला अस्पताल में इलाज न मिलने पर तड़पती मासूम के परिजनों ने हंगामा मचाया। तब कहीं उसका इलाज शुरू हो पाया। 

गंभीर रूप से हुई घायल

देहात पुलिस ने बताया कि परतला निवासी 16 वर्षीय पलक पिता अशोक जाधव शुक्रवार सुबह दुपहिया से कोचिंग से लौट रही थी। इस दौरान नोनिया करबल शासकीय स्कूल के सामने परासिया की ओर से आ रही मिगलानी ट्रैवल्स की नीलकमल बस ने उसे टक्कर मार दी। हादसे मेें गंभीर रुप से घायल पलक को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर कर दिया गया था। पलक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

नहीं आई एम्बुलेंस, ऑटो से लाए अस्पताल

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह 9.35 बजे बस की टक्कर से घायल पलक को अस्पताल ले जाने राहगीरों ने 108 एम्बुलेंस पर फोन किया था। काफी देर तक एम्बुलेंस न आने पर उसे ऑटो से जिला अस्पताल लाया गया। यहां भी चिकित्सक न मिलने से इलाज में काफी देर हुई। 

तड़पती रही मासूम, डॉक्टर एक दूसरे पर टालते रहे

गंभीर रुप से घायल मासूम को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।  प्राथमिक जांच के बाद ओपीडी से उसे ऑपरेशन थिएटर में शिफ्ट किया गया।  यहां जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर एक दूसरे पर मामला टालते रहे। इलाज के अभाव में तड़पती बच्ची के परिजनों ने जब हंगामा मचाया तब चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया। 
 

Created On :   8 Jun 2019 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story