युवकों ने सरेराह तीन लड़कियों को छेड़ा, वीडियो बनाया और इंटरनेट पर किया जारी

the girls molested by youth, video viral, 2 accused arrested
युवकों ने सरेराह तीन लड़कियों को छेड़ा, वीडियो बनाया और इंटरनेट पर किया जारी
युवकों ने सरेराह तीन लड़कियों को छेड़ा, वीडियो बनाया और इंटरनेट पर किया जारी

डिजिटल डेस्क, अमरावती। पुलिस की अपराध शाखा ने तीन लड़कियों के साथ सरेराह छेड़छाड़ करने के मामले के दो आरोपी युवकों गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का दो दिन पहले वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी सहायता करने के लिए पुलिस ने दोनों के माता-पिता पर भी केस दर्ज किया गया है। 

जानकारी के अनुसार दो दिन पहले चपरासीपुरा मार्ग पर तीन युवतियां रास्ते से पैदल जा रही थी। दुपहिया पर जा रहे दो युवकों ने युवती से छेड़छाड़ की आगे निकल गए। घटना का एक युवक ने वीडियो बना लिया, जिसे उसने बाद में वायरल कर दिया। जब वीडयो पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस आयुक्त ने इस बात को गंभीरता से लेकर पुलिस विभाग को काम पर लगा दिया था। तभी अपराध शाखा विभाग के दस्ते ने वीडियो के जरिए दुपहिया का नंबर एमएच 31/क्यू 7797 हासिल किया। तब पता चला कि यह दुपहिया देवीदास देवमन देवरे के नाम पर है। देवरे से पूछताछ करने पर पता चला कि देवरे ने खड़से नामक व्यक्ति को दुपहिया बेची थी। खड़से से पूछताछ करने पर पता चला कि गजभिए नामक व्यक्ति को दुपहिया बेची थी। जब पुलिस गजभिए के पास पहुंची तो सारा मामला सामने आया। उसी समय बीच रास्ते युवती से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी सूरज भगवान पंडित (20) व एक नाबालिग को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की।

पूछताछ दौरान पता चला कि यह दोनों युवक घटना के दिन पंचवटी चौक से दुपहिया से जा रहे थे। उस समय पंचवटी पर कुछ युवतियों को दोनों ने छेड़ा था। यह एक वाहन चालक ने देखने पर वाहन चालक ने दोनों का पीछा किया। जब दोनों आरोपी बियानी चौक पहुंचे, वहां पर भी दोनों ने अन्य युवती को रास्ते से चलते छेड़छाड़ की थी। जब चपरासीपुरा दोनों पहुंचे, उस समय वाहन चालक ने अपने मोबाइल के जरिए दोनों का वीडियो निकालना शुरू किया। उस समय चपरासीपुरा के पास भी दोनों आरोपियों ने रास्ते से जा रही तीन युवतियों की छेड़छाड़ की थी। यह बात सामने आते ही तुरंत पुलिस ने दोनों को धारा 354 (ब), 336 के तहत मामला दर्ज किया और इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को मदद करने के मामले में आरोपी सूरज पंडित के माता-पिता को भी आरोपी बनाया है।  कार्रवाई में पीएसआई राम गिते के साथ पुलिस कर्मी राजू आप्पा, श्याम तायडे, बाल्या मोहोड़, सुभाष पाटील का समावेश है।

बेखौफ होकर सामने आएं युवतियां 
बीच रास्ते युवतियों की छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल होते ही हमने तुरंत दोनों को गिरफ्तार किया, किंतु जिस युवती से छेड़छाड़ हुई है, वह अभी तक सामने नहीं आयी। आरोपियों ने एक नहीं बल्कि तीन युवतियों के साथ छेड़छाड़ की है, इसलिए युवतियों ने सामने आना चाहिए। ताकि ऐसे अपराधियों को हम सजा दे सकें।
आसाराम चोरमले, पीआई, फ्रेजरपुरा

Created On :   31 May 2018 8:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story