प्रेमी जोड़े ने खाया जहर ; लड़के की मौत, लड़की गंभीर - लड़की के रिश्तेदारों ने दिया जहर ;आरोप

The lover couple ate poison; Boys death, girl serious - girls relatives gave poison; charges
 प्रेमी जोड़े ने खाया जहर ; लड़के की मौत, लड़की गंभीर - लड़की के रिश्तेदारों ने दिया जहर ;आरोप
 प्रेमी जोड़े ने खाया जहर ; लड़के की मौत, लड़की गंभीर - लड़की के रिश्तेदारों ने दिया जहर ;आरोप

 डिजिटल डेस्क छतरपुर । सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सनसिटी कालोनी के पास एक दोस्त के किराए के मकान में दो नाबालिग प्रेमी जोड़े द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लेने से नाबालिग लड़के की मौत हो गई और लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि टीकमगढ़ महोबिया निवासी 17 वर्षीय बालक पवन राजपूत शुक्रवार की सुबह सनसिटी के समीप स्थित अपने दोस्त के कमरे में अपनी प्रेमिका के साथ पहुंचा। जहां पर पवन, उसकी प्रेमिका और दोस्त ने नाश्ता किया।उसके बाद दोस्त अपने काम से कहीं चला गया। दोपहर दो बजे के करीब दोस्त जब कमरे में वापस आया तो देखा पवन और उसकी प्रेमिका बेहोशी की हालत में पड़े हुए हैं। आनन-फानन में पवन और उसकी प्रेमिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान पवन की मौत हो गई। जबकि लड़की का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
परिजनों का आरोप-लड़की के रिश्तेदारों ने दिया जहर
जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पवन की मौत होने पर महोबिया से छतरपुर पहुंचे पवन के पिता तुलसीदास राजपूत और भाई ने आरोप लगाया कि जिस लड़की से पवन प्रेम करता था। उसी लड़की के पिता, भाई, चाचा ने पवन को सल्फास खिलाया है। पवन के परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि पवन लड़की को कब से चाहता था। उनकी मांग है कि लड़की के परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाए।
टीकमगढ़ में पढ़ती थी लड़की
पवन के दोस्त ने बताया कि पवन छतरपुर के नंबर दो स्कूल में पढ़ता था। जो नया माहल्ला सुलतानिया कालोनी में किराए का मकान लेकर रहता था। वहीं उसकी प्रेमिका टीकमगढ़ में अपने मामा के लड़के के साथ किराये के मकान में रहकर पढ़ती थी। बताया जा रहा है कि लड़की मूलत: टीकमगढ़ के सरकनपुर की रहने वाली है। जो महोबिया थाना कुड़ीला में अपने मामा के घर में रहती थी। माना जा रहा है कि महोबिया में ही पवन का प्रेम परवान चढ़ा। 
कई पहलुओं पर पुलिस कर रही जांच
प्रेमी की मौत के बाद पुलिस अब प्रेमिका के ठीक होने का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। लड़के के परिजनों द्वारा जो आरोप लगाए गए है। उसकी भी जांच की जा रही है। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि लड़की टीकमगढ़ से छतरपुर कब पहुंची। वहीं यह भी जानकारी एकत्र की जा रही है कि लड़का और लड़की किन वजहों से जहर का सेवन किया। सिविल लाइन थाना प्रभारी विनायक शुक्ला का कहना है कि लड़की के बयान लेने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
 

Created On :   23 Nov 2019 9:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story