इंडिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Mahindra XUV700, यहां जानें सबकुछ

The Mahindra XUV700 Spotted Testing In India, Launch Imminent?
इंडिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Mahindra XUV700, यहां जानें सबकुछ
इंडिया में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Mahindra XUV700, यहां जानें सबकुछ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  SsangYong Rexton G4 का रीबैज वर्जन Mahindra XUV 700 इंडिया में इस साल के अंत तक लॉन्च होगी। Mahindra ने इस कार को 2018 Auto Expo में आधिकारिक तौर पर पेश किया था। ये SUV इस ब्रांड की फ्लैगशिप SUV होगी। पहली बार ये SUV इंडिया की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है। ये टेस्ट म्यूल इस SUV का इंटरनेशनल वर्जन है।  2018 Auto Expo में दिखाए गए इंडियन वर्जन में अलग वर्टीकल स्लैट ग्रिल है जिसे टू-टोन फिनिश दिया गया है। इसका मतलब है की Mahindra फिलहाल इस गाड़ी का इंटरनेशनल वर्जन टेस्ट कर रही है और ये इंडियन स्पेक कार से काफी हद तक मेल खाएगी। Mahindra दक्षिण कोरिया में SsangYong से इस SUV के Completely Knocked Down (CKD) किट्स को इम्पोर्ट करेगी और फिर इसे इंडिया में असेम्बल करेगी। इंडिया में असेंबली इसकी कीमत को काफी हद तक कम कर देगी और फिर Mahindra गाड़ी को अग्रेसिव रूप से प्राइस भी कर पायेगी।

 

 

ये SUV एक रीबैजिंग होगी, हो सकता है की Mahindra छुपे हुए SsangYong बैज और ग्रिल के साथ इंडिया में गाड़ी को टेस्ट करती रहे और बाद में इसमें Mahindra की ग्रिल और ब्रांडिंग जोड़ दे। Mahindra ने लॉन्च होने वाली फ्लैगशिप का नाम अभी बताया नहीं है लेकिन पूरी उम्मीद है की इस गाड़ी को मार्केट में XUV 700 के नाम से उतारा जायेगा।

 

Image result for XUV 700

 

XUV 700 में 2.2-लीटर 4-सिलिंडर इंजन लगा हुआ होगा लेकिन ये 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन नहीं है। इसका अधिकतम आउटपुट 178 बीएचपी और 420 एनएम होगा। इसमें Mercedes-Benz से लिया गया 7 स्पीड ट्रांसमिशन भी होगा। Mahindra इंटरनेशनल मार्केट में 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन भी ऑफर करती है लेकिन ये इंडिया में भी आएगी इस बात पर कोई खबर नहीं है।

 

Related image

 

लेकिन इसमें फीचर्स की भरमार जरूर होगी। सबसे पहले, इसकी ड्राईवर सीट को इलेक्ट्रॉनिक तरीके से एडजस्ट किया जा सकेगा और इसमें मेमोरी फंक्शन होगा। इसके लेदर सीट्स बेहतर कम्फर्ट के लिए हीटेड और वेंटीलेटेड होंगे। इस SUV में इलेक्ट्रिक टेलगेट, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, HID प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, 8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 9 एयरबैग्स के साथ और भी बहुत कुछ होगा।

Created On :   19 April 2018 3:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story