comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सर्कस में जानवरों पर रोक के लिए मॉडल ने उठाया ये कदम

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 16th, 2017 08:17 IST

6k
0
0
सर्कस में जानवरों पर रोक के लिए मॉडल ने उठाया ये कदम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। जानवरों के अधिकारों को लेकर अक्सर सेलिब्रिटीज मने आते रहे हैं। उन्हें कई कैंपेन का हिससा बनते देखा गया है। लेकिन मिआमि की एक मॉडल ने कुछ ऐसा किया है कि हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है।

मॉडल जोआना क्रूपा ने हाल ही में पशु अधिकारों के समर्थन में बाघ के लुक में बॉडी पेंट कराकर फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने वैस्टमिंस्टर पैलेस के बाहर पोज दिए।

दरअसल सर्कस में काम करने वाले जानवरों पर कई तरह के अत्याचार किए जाते हैं। जिसके चलते इस पर बैन लगाने की मांग की जा रही है। जोआना ने इसी विरोध करते हुए ये अनोखा तरीका अपनाया हैं।  

38 साल की जोआना ने एक तख्ती पकड़े हुए अपनी तस्वीरें खिचवा रहीं हैं। तख्ती पर लिखा हुआ है कि 'Ban Wild Animal Circuses Now' । आपको बता दे जोआना वन्यजीवों के सर्कस में काम करने पर बैन को लेकर 'पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) के लिए काम कर रही हैं।

जोआना ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जोआना ने सरकार से वन्यजीवों के सर्कस में काम कराने पर बैन लगाने का आग्रह किया है। जिसके लिए वो इस तरह से लोगों को जागरूक कर रही हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download