comScore

हाथ में तिरंगा लेकर नाचते लद्दाख के सांसद जामयांग शेरिंग का वीडियो वायरल

August 13th, 2019 23:56 IST

हाईलाइट

  • धारा 370 पर भाषण देकर जीता था सबका दिल
  • लौटने पर लद्दाख के लोगों ने किया शानदार स्वागत
  • एनसी और पीडीपी नेताओं को लिया निशाने पर

डिजिटल डेस्क, लेह। धारा 370 पर भाषण देकर पूरे देश में छा जाने वाले लद्दाख के सांसद जामयांग शेरिंग नामग्याल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जामयांग तिरंगा हाथ में  लेकर लोगों के साथ नाचते दिख रहे हैं। दरअसल, लोकसभा में धारा 370 पर भाषण देने के बाद वापस लौटे जामयांग का लद्दाख के लोगों ने शानदार स्वागत किया।

लद्दाख सांसद जामयांग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा कि याहै, जिसमें उन्होंने लिखा है कि लद्दाख के लोग जश्न मनाते वक्त भी नियमों का ध्यान रख रहे हैं, जश्न में किसी भी तरह के पटाखों का उपयोग नहीं किया गया। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी उनके भाषण की तारीफ की थी।

बता दें कि संसद में अपने भाषण के दौरान जामयांग शेरिंग ने लद्दाख को लंबे समय से केंद्र शासित प्रदेश बनाने की मांग को पूरा करने के लिए केंद्र सरकार का धन्यवाद किया, साथ ही पिछली सरकारों पर निशाना भी साधा। उनके भाषण में कांग्रेस सरकार, जम्मू-कश्मीर की नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के नेता निशाने पर रहे।

अपने भाषण में शेरिंग ने कहा कि धारा 370 की वजह से लद्दाख की पहचान छुपी रही, साथ ही कश्मीर के नेता भारत सरकार से पैसा ले जाकर घाटी में ही रखते थे और लद्दाख को पूरी तरह से पिछड़ा ही रखा गया। संसद में दिए गए भाषण की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हुई और देखते ही देखते उनका वीडियो वायरल हो गया।

कमेंट करें
0RNVA