Oppo F7 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, होगा iphone X जैसा नॉच

The Oppo F7 With iPhone X-Like Notch to Launch in India Soon.
Oppo F7 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, होगा iphone X जैसा नॉच
Oppo F7 जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, होगा iphone X जैसा नॉच

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo (ओप्पो) अपना नया फ्लैगशिप हैंडसेट F7 जल्द ही इंडिया में लॉन्च करेगी। पिछले साल कंपनी ने ओप्पो एफ5 भारतीय बाजार में उतारा था। अब कंपनी "एफ6" की जगह फोन का अपग्रेड वर्जन, एफ7 के तौर पर लॉन्च करने जा रही है। ओप्पो इंडिया ने एक स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है, जिसमें कंपनी के अगले प्रोडक्ट का जिक्र किया गया है। पोस्ट की गई तस्वीर के मुताबिक ओप्पो एफ7, फुल स्क्रीन डिस्प्ले और आईफोन एक्स जैसे नॉच से लैस होकर आ रहा है।

ओप्पो ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा है, ""नया ओप्पो एफ7, नॉच स्क्रीन के साथ आ रहा है। क्या आप बता सकते हैं, फोन के पीछे दिख रहा क्रिकेटर कौन है?"" तस्वीर में एक भारतीय क्रिकेटर है, जो कंपनी का नया ब्रांड एंबैसडर हो सकता है। क्रिकेटर हाथ में फोन लिए दिख रहा है। फोनअरीना की मानें तो पहले कंपनी ने 26 मार्च को नए फोन लॉन्च की जानकारी दी थी, बाद में इसे कंपनी की तरफ से डिलीट कर दिया गया था।

 

Oppo F7 के लिए इमेज परिणाम


ओप्पो एफ7 देखने में कंपनी के आर15 स्मार्टफोन जैसा है, जो जल्द ही चीन में लॉन्च हो सकता है। आर15 की बात करें तो यह फोन दिखने में आगामी वनप्लस 6 जैसा बताया जा रहा है। आर15 में 6.28 इंच का डिस्प्ले और फुल स्क्रीन डिजाइन होने की बात कही गई है। साथ ही इसमें नॉच भी मौजूद है। नॉच के एक तरफ टैप करने पर यूजर ऐप, डीएनडी जैसे शॉर्टकट और स्क्रीनशॉट फीचर का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

Created On :   12 March 2018 5:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story