'गुजरात में बीजेपी की बड़ी जीत, लेकिन जनता अब भी नाराज है'

The People of Gujarat are angry with the BJP, said Sanjay Raut
'गुजरात में बीजेपी की बड़ी जीत, लेकिन जनता अब भी नाराज है'
'गुजरात में बीजेपी की बड़ी जीत, लेकिन जनता अब भी नाराज है'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुजरात में भले ही भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर सत्ता हासिल करने में कामयाब रही है, लेकिन महाराष्ट्र में उसकी सहयोगी शिवसेना ने नतीजों को लेकर पार्टी पर निशाना साधा है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि कहा कि नतीजों से साफ है कि गुजरात की जनता BJP से नाराज है। यही नहीं शिवसेना ने राहुल गांधी की भी तारीफ करते हुए कहा कि नतीजों की चिंता किए बिना उन्होंने अपनी पार्टी की ओर से BJP को कड़ी टक्कर दी।

गुजरात की जनता BJP से खुश नहीं
मीडिया से बात करते हुए राऊत ने कहा कि गुजरात के विकास मॉडल का हवाला देते हुए BJP ने देश की सत्ता हासिल कर ली। लेकिन नतीजों से साफ है, गुजरात की जनता BJP से खुश नहीं है। इसका अर्थ पार्टी को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा, कश्मीर मुद्दा, नोटबंदी, बेरोजगारी और किसान आत्महत्या जैसी समस्याओं से निपटने में मोदी सरकार नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता की सोच पूरे देश की जनता की सोच है। यही कारण है कि बीजेपी कुछ हाद तक जनता दूर हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए ये चेतावनी से कम नहीं है।

पिछले 60 सालों में कुछ नहीं हुआ कहना गलत
संजय राऊत ने कहा कि यह सोच गलत है कि देश में पिछले 60 सालों में कुछ नहीं हुआ और सिर्फ पिछले तीन सालों से विकास हो रहा है। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में शिवसेना ने भी 41 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन उसका एक भी उम्मीदवार जीत नहीं हासिल कर सका। वहीं मुखपत्र सामना के जरिए भी राहुल गांधी की तारीफ की गई है। सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि गुजरात चुनाव के नतीजे चाहे जो हों देश ने नए राहुल गांधी का उदय देखा है। उन्होंने बेहद अहम मोड़ पर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी स्वीकार की है। 

Created On :   18 Dec 2017 3:23 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story