सलमान के प्रोडक्शन में बन रही नोटबुक का पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

सलमान के प्रोडक्शन में बन रही नोटबुक का पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान न्यूकमर्स को मौका देने के ​लिए जाने जाते हैं। हालही में उनके जीजाजी आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि रिलीज हुई थी, जिसके जरिए आयुष ने बॉलीवुड में एंट्री की थी, लेकिन यह फिल्म बॉक्स आफिस पर चल नहीं सकी। अब खबर है कि सलमान अपनी अगली​ फिल्म को लेकर आ रहे हैं। इस​ फिल्म के द्वारा वे मोहनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल और जहीर इकबाल को लांच कर रहे हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खुद करेंगे और इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ द्वारा किया जाएगा।

फिल्म की रिलीज डेट पास आने के साथ साथ फिल्म के पोस्टर भी रिलीज किए जा रहे हैं। हालही में फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया। साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज करने की बात की गई। सलमान के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज हो जाएगा। इस फिल्म के अभिनेता जहीन ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

जहीर ने पोस्टर को पोस्ट करते हुए लिखा कि "पहले प्यार से ज्यादा एक्साइटमेंट पहली फिल्म के लिए हो रहा है। नोटबुक का ट्रेलर 22 फरवरी को रिलीज होने जा रहा है। पोस्टर में एक डायरी नजर आ रही है जिसके एक पन्ने पर जहीर दिख रहे हैं और दूसरे पन्ने पर प्रनुतन।

सलमान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ भी होंगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि सलमान कटरीना इसमें शादी करने वाले हैं। इससे पहले किसी भी फिल्म में दोनों की शादी नहीं हुई हैं। यह फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर का हिंदी रीमेक है। प्रियंका चोपड़ा भी पहले इ​स फिल्म को हिस्सा बनने वाली थी, लेकिन उनकी शादी की वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

Created On :   20 Feb 2019 3:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story