सतना : भाग गया इनामी डकैत बबुली कोल, देखती रह गई पुलिस

The prize pirate managed to escape the Bubuli Cole in satna district
सतना : भाग गया इनामी डकैत बबुली कोल, देखती रह गई पुलिस
सतना : भाग गया इनामी डकैत बबुली कोल, देखती रह गई पुलिस

डिजिटल डेस्क,सतना। यूपी के मारकुंडी थाना इलाके में स्थित निही चिरैया के जंगल में बबुली कोल गिरोह के साथ तकरीबन 24 घंटों तक मुठभेड़ चली। यूपी पुलिस के 12 घंटे की सर्चिंग के बीच 5 लाख 30 हजार का इनामी डकैत फरार होने में कामयाब हो गया। वहीं पुलिस ने मुठभेड़ में घायल 10 हजार के इनामी डाकू राजू कोल समेत 3 अन्य डकैतों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस गिरफ्त में आए डकैत सुग्रीव कोल, शिवपाल कोल और गुड्डा कोल के पास से एक थ्री-नॉट-थ्री आटोसेमी, 315 बोर की रायफल और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। अब सवाल उठ रहा है कि गिरोह के पास आखिर पुलिस की ये सरकारी रायफल थ्री-नॉट-थ्री आई कहां से आई ? माना जा रहा है कि ये रायफल खोही चौकी से ठोकिया गैंग ने लूटी होगी। ठोकिया के मारे जाने के बाद यही थ्री-नॉट-थ्री बबुली तक पहुंची। उधर, निही चिरैया के जंगल में बबुली के साथ पुलिस मुठभेड़ के बाद गैंग लीडर का कहीं कोई सुराग नहीं है। इसी मुठभेड़ में यूपी पुलिस के रैपुरा में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश सिंह जहां शहीद हो गए थे।वहीं बहिलपुरवा के थाना इंचार्ज वीरेन्द्र त्रिपाठी गोली लगने से गंभीर रुप से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश पुलिस के दावे के मुताबिक बारिश और अंधेरे का फायदा उठाकर सरगना समेत बाकी गिरोह निकल भागने में कामयाब रहा। माना जा रहा है कि सरगना बबुली जहां पुलिस की गोली से जख्मी है, वहीं उसका राइट हैंड लवलेश मारा जा चुका है। पुलिस ग्रामीण इलाकों में सक्रिय झोलाछाप डॉक्टरों पर भी कड़ी नजर रखे हुए हैं। एमपी के सतना जिले में पनाह की आशंका के चलते बार्डर पर चौकसी भी अब और कड़ी कर दी गई है।

Created On :   26 Aug 2017 5:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story