comScore

अब एक्टिंग में जलवा बिखेरेंगे बादशाह

February 11th, 2019 23:10 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस रैपर बादशाह, जिनका नाम बच्चों-बच्चों की जुबां पर छाया हुआ है। वे अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आ रहे है। दरअसल, बादशाह ​जल्द ही एक्टिंग में डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे डायरेक्टर शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के कई सितारे होंगे।

इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर होंगे। इस​ फिल्म की शूटिंग पंजाब में होगी और बादशाह जल्द ही सभी को पंजाब में ज्वाइन करेंगे। उनके किरदार की बात की जाए तो इस फिल्म में उनका किरदार उनकी रियल लाइफ से मिलता जुलता होगा। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बादशाह ने कहा कि 'इस साल मैंने प्रड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू किया है। इस फिल्म के प्रड्यूसर्स ने मुझे भरोसा दिया कि यह रोल मेरे लिए पर्फेक्ट है। यह एक अलग तरह की फिल्म है जो मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट ले आती है। सोनाक्षी के साथ काम करना भी दिलचस्प होगा क्योंकि वह मेरी एक अच्छी दोस्त भी हैं।' 

इस फिल्म को भूषण कुमार द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा है। भूषण कुमार ने बादशाह पर भरोसा जताते हुए कहा कि 'जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट में इस कैरक्टर के बारे में पढ़ा तो मेरी दिमाग में केवल बादशाह की छवि ही आई। मुझे खुशी है कि फाइनली बादशाह इस किरदार को निभाने जा रहे हैं।' इसके पहले भी भूषण कुमार और बादशाह कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं। 

आपको बता दें कि पिछले साल से लेकर अब तक ज्यादातर फिल्मों में रैप बादशाह द्वारा ही गाया गया है। उनके रैप को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई उनके रैप का दीवाना है। उनके रैपिंग अंदाज पर कई लड़कियां मरती हैं।  

कमेंट करें
uy4WJ