comScore
Election 2019

शहीद सुबोध सिंह के परिवारजनों की सीएम योगी से मुलाकात

December 06th, 2018 15:20 IST

हाईलाइट

  • शहीद सुबोध सिंह के परिवारजनों की सीएम योगी से मुलाकात
  • मुलाकात में सीएम के साथ डीजीपी ओपी सिंह भी मौजूद रहे
  • सीएम योगी ने हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर में गौ तस्करी की सूचना के बाद भड़की हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार को सीएम योगी ने मिलने के लिए सीएम हाउस बुलाया था।

डीजीपी रहे मौजूद
बुलंदशहर में तीन दिसंबर को हुई हिंसक घटना में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवारीजनों की सीएम योगी से मुलाकात के समय उनके साथ विधायक अतुल गर्ग और डीजीपी ओपी सिंह भी मौजूद रहे। योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है कि दोषी कोई भी हो बचेगा नहीं। हमारी तीन टीमें वहाँ जॉच कर रही है। शीघ्र ही साजिश का सच सामने आ जाएगा।

सीएम का आश्वासन
यूपी के मुख्यमंत्री ने शहीद सुबोध की पत्नी और माँ को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। सीएम योगी ने यह भी कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। वहीं सीएम ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है कि इस मामले में सरकार निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है। कोई भी अपराधी बख्शा नहीं जायेगा। सीएम ने शहीद पुलिस अफसर के परिवार से करीब आधे घंटे मुलाकात की। सुबोध सिंह राठौर की पत्नी ने मीडिया को बताया कि वह सरकार की कार्रवाई से खुश हैं।

परिवार को मिली सरकारी मदद
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन दिसंबर को बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी को 40 लाख रुपये और माता-पिता को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने दिवंगत इंस्पेक्टर के आश्रित परिवार को पेंशन तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।

Loading...
कमेंट करें
IOf9J
Loading...