रिवॉल्वर अड़ाकर ससुर के सामने बहू को उठा ले गए बदमाश

The rookie took the daughter-in-law on gun point in front of father-in-law
रिवॉल्वर अड़ाकर ससुर के सामने बहू को उठा ले गए बदमाश
रिवॉल्वर अड़ाकर ससुर के सामने बहू को उठा ले गए बदमाश

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोसलपुर से बहू को विदा कराकर घर लौट रहे निवास पिपरिया निवासी छोटेलाल चक्रवर्ती की बोलेरो का पता पूछने के बहाने से बाइक सवार तीन युवकों ने रुकवाई। गाड़ी धीमी होते ही बाइक सवारों ने ड्राइवर पर मिर्च पाउडर फेंक दिया, मिर्च ड्राइवर के साथ छोटेलाल की आंख में लगी जिससे दोनों छटपटाने लगे और ड्राइवर को गाड़ी रोकनी पड़ी। इसी बीच एक युवक ने रिवॉल्वर अड़ाकर पीछे की सीट पर बैठी छोटेलाल की बहू को खींचकर बाहर निकाल लिया। छोटे लाल ने छटपटाते हुए बाहर निकलकर युवकों से मुकाबला किया, जिसके बाद पता चला कि उन पर हमला करने वाले गोसलपुर के युवक हैं, जिनमें से एक रोहित रजक है, जो शादी के पहले से उनकी बहू को परेशान करता था। छीनाझपटी के बीच छोटेलाल ने आरोपियों की बाइक से चाबी निकालकर दूर फेंकी और मोबाइल से पुलिस को फोन लगाना शुरू कर दिया। लेकिन दूसरे युवक ने उनका मोबाइल छीन लिया।

बहू को बदमाश घसीटते हुए काफी दूर ले गए थे, इसी बीच रोहित ने एक अन्य बाइक सवार को रिवॉल्वर अड़ाकर रोक लिया और फिर बहू को बीच में बिठाकर रोहित बरेला बाजार की तरफ भाग निकला और उसके साथी जंगल के रास्ते में भाग गए। बहू के अपहरण के बाद छोटेलाल ने कुछ राहगीरों को रोककर उनके मोबाइल से डायल 100 पर फोन लगाकर पुलिस को बुलाया, करीब 15 मिनट बाद पुलिस पहुंची और मौके से आरोपियों की बाइक जब्त करने के बाद बरेला बस स्टैण्ड में नाकाबंदी की, लेकिन बहू और आरोपी रोहित का पता नहीं चल सका। पुलिस को कुछ लोगों से जानकारी लगी कि बस स्टैण्ड के आगे एक युवक ने बस रोकी थी, जिसमें बैठकर वे लोग शहर की तरफ गए हैं। इस जानकारी पर छोटेलाल ने अपने जबलपुर सदर में रहने वाले दामाद को तत्काल एम्पायर तिराहे पहुंचने के लिए कहा। दामाद अपने साथियों के साथ एम्पायर तिराहे पर पहुंचा, जहां रोहित उन्हें देखकर बहू को छोड़कर भाग निकला। 

घटना 30 अप्रैल की शाम करीब सवा 6 बजे हुई थी, शुक्रवार की शाम बरेला थाने पहुंचे छोटेलाल और उनकी बहू ने ये जानकारी देते हुए बताया कि एम्पायर तिराहे से दामाद उनकी बहू को लेकर बरेला थाने लौटा, जहां से पुलिस ने उन्हें मुलाहजे के लिए भिजवाया और बाद में लिखित शिकायत की, लेकिन आज तक आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके कारण वे लोग दोबारा थाने पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने लिखित में दिया था कोई कार्रवाई नहीं चाहिए। इस संबंध में बरेला थाना प्रभारी प्रतीक्षा मार्को का कहना है कि छोटेलाल की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता के साथ कार्रवाई की थी। दोबारा शिकायत मिलने पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

 

Created On :   5 May 2018 7:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story