9अगस्त को Samsung Galaxy Note 9 से उठेगा पर्दा

The Samsung Galaxy Note 9 is coming, Unpacked on August 9 2018.
9अगस्त को Samsung Galaxy Note 9 से उठेगा पर्दा
9अगस्त को Samsung Galaxy Note 9 से उठेगा पर्दा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Samsung Galaxy Note 9 पिछले कई दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। इसके बारे में कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं। सैमसंग प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। सैमसंग ने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy Note 9 को लेकर पहला आधिकारिक ऐलान कर दिया है। सैमसंग ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। इवेंट में Galaxy Note 9 से पर्दा उठाया जाएगा। Samsung के इस मीडिया इनवाइट में कहीं भी फोन के नाम का जिक्र नहीं है। लेकिन स्टायलस की मौजूदगी और इनवाइट के वक्त ने गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च की ओर इशारा दे दिया है। दूसरी तरफ, Galaxy Tab S4 को हाल ही अमेरिकी एफसीसी साइट पर लिस्ट किया गया था जो इस टैबलेट को जल्द मार्केट में उतारे जाने की ओर इशारा है। सैमसंग गियर एस4 वियरेबल को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें : OnePlus 6 का 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिेएंट इंडिया में लॉन्च

Samsung Galaxy Note 9 कंपनी का फ्लैगशिप फोन है तो इसके फीचर भी दमदार होंगे। अब तक मिली जानकारियों के मुताबिक, फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर या सैमसंग एक्सीनॉस 9810 चिपसेट, 6.4 इंच का क्वाडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 18.5:9 आस्पेक्ट रेशियो, 8 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक की इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फैबलेट में अलग से एक बटन होगा, एक अलग कैमरा शटर के लिए।

ये भी पढ़ें :  Nokia के इन स्मार्टफोन में आ रहा फेस अनलॉक फीचर

ये भी पढ़ें :  Asus ZenFone 5Z 4 जुलाई को इंडिया में होगा लॉन्च, यहां से खरीदें

Galaxy Unpacked 2018 इवेंट के आधिकारिक इनवाइट को Samsung के यूट्यूब चैनल पर लाइव हो गया है। 22 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में आगामी फ्लैगशिप नोट सीरिज स्मार्टफोन के एस पेन स्टायलस की झलक मिलती है। गौर करने वाली बात है कि गैलेक्सी नोट 9 हाल ही में अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर नजर आया था। अब कंपनी ने लॉन्च इवेंट का ऐलान कर दिया है। बता दें कि गैलेक्सी नोट 9 के अलावा सैमसंग के अन्य डिवाइस भी FCC वेबसाइट पर स्पॉट किए गए हैं।

Created On :   29 Jun 2018 5:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story