Sony Xperia XA2 Plus लॉन्च, 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा है इसमें 

The Sony Xperia XA2 Plus Launched With 23-Megapixel Rear Camera.
Sony Xperia XA2 Plus लॉन्च, 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा है इसमें 
Sony Xperia XA2 Plus लॉन्च, 23 मेगापिक्सल रियर कैमरा है इसमें 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Sony Xperia XA2 Plus को लॉन्च कर दिया है। हाल ही में इस फोन को लंदन में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। फोन की खूबियों की बात करे तो यह फोन 23 मेगापिक्सल के रियर कैमरे, बैकपैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही फोन में  नया लेदर जैसा स्टाइल कवर स्टैंड लॉन्च किया गया है। यह ब्लैक और सिल्वर रंग का है। Sony Xperia XA2 Plus को ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड और सिल्वर रंग में उपलब्ध कराया गया है। फिलहाल, कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। फोन को अगस्त 2018 में उपलब्ध कराया जाएगा। 

 

Image result for Sony Xperia XA2 Plus

 
स्पेसिफिकेशन

बात कैमरा सेटअप की तो Sony Xperia XA2 Plus में हाइब्रिड ऑटोफोकस वाला 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसमें 84 डिग्री वाइड एंगल लेंस है और इसमें 4के वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट है। फ्रंट पैनल पर 120 डिग्री वाइड एंगल सेंसर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसका अपर्चर एफ/2.4 है। फोन में जान फूंकने का काम करेगी 3,580 एमएएच की बैटरी। यह क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

 

Image result for Sony Xperia XA2 Plus

 

Xperia XA2 Plus आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है। इसमें 6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम के दो विकल्प हैं- 4 जीबी / 6 जीबी। स्टोरेज के भी दो विकल्प हैं- 32 जीबी और 64 जीबी। दोनों ही वेरिएंट 400 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे।

 

Created On :   13 July 2018 6:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story