Housefull 4 Trailer : अब 'हाउसफुल' होंगे सारे शो ! पर्दे पर दिखेगी 600 साल पुरानी कहानी

Housefull 4 Trailer : अब 'हाउसफुल' होंगे सारे शो ! पर्दे पर दिखेगी 600 साल पुरानी कहानी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मल्टी स्टारर ​कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लेकिन रिलीज होने से पहले ही फिल्म का ट्रेलर लीक हो गया था, जिसे बाद में डिलीट भी कर दिया गया। फिल्म का आरिजनल ट्रेलर अक्षय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि कौन होगी किसकी पत्नी, और किसकी भाभी होगी किसकी बीवी! एक इंटरटेनिंग कहानी ला रहा है हाउसफुल 4 ट्रेलर।

"हाउसफुल 4" के इस ट्रेलर के पहले सीन से लेकर आखिरी तक आप खुद को हंसने से रोक नहीं सकेंगे। ट्रेलर में दिखे सीन्स और डायलॉग आपको "बाहुबली", "पद्मावत" और "बाजीराव मस्तानी" के पॉप्युलर सीन्स की याद दिलाएंगे, लेकिन इनका ट्रीटमेंट पूरी तरह से कॉमिक है। कुछ डायलॉग पुरानी "हाउसफुल" मूवीज की भी याद दिलाते दिखेंगे।

मूवी में तीनों ही ऐक्ट्रेस खूबसूरत दिखाई दे रही हैं फिर चाहे उनका ट्रडिशल अवतार हो या फिर मॉर्डन लुक। फिल्म के लीड ऐक्टर्स के साथ ही इन अदाकारओं की भी कॉमिक टाइमिंग शानदार नजर आ रही है। यकीनन यह फिल्म हंसी का फुल डोज होने वाली है। 

फिल्म की कहानी में सभी किरदारों को 600 साल पुराने राजा -महारानी और महारानी के किरदार में दिखाया गया है, जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए दोबारा जन्म लिया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबती, चंकी पांडे, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी स्पेशल अपीयरेंस करने जा रहे हैं। यह फिल्म 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
 

Created On :   27 Sep 2019 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story