comScore
Dainik Bhaskar Hindi

केंद्रीय मंत्री की औपचारिकता, बाहर से मंगाकर खाया आदिवासी के घर खाना

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:10 IST

1.6k
1
0
केंद्रीय मंत्री की औपचारिकता, बाहर से मंगाकर खाया आदिवासी के घर खाना

टीम डिजिटल,जमशेदपुर. बीजेपी मंत्री और नेता मोदी सरकार के तीन साल के कार्यों के गुनगान कर रहे है.इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सोमवार को झारखंड के हिरणपुर पहुंचे. यहां उन्होंने आदिवासी परिवारों से मुलाकात की. साथ ही एक आदिवासी मजदूर के घर खाना भी खाया. लेकिन ये खाना आदिवासी के घर का नहीं था, बल्कि बाहर से मंगवाया गया था. खाना खाने के बाद नकवी ने कहा कि, गरीबों के घर खाना खाने का मकसद सरकार का गरीबों के दरवाजे पहुंचने का है. वहीं, अमीन ने कहा कि मंत्री के लिए बाहर से खाना बनकर आया था, लेकिन खान पकाने की पुरी तैयारी उन्होंने खुद की थी.

आपको बता दें, नकवी के इस दौरे के दौरान ही इस बात का काफी प्रचार किया गया कि, मंत्रीजी आदिवासी मजदूर अमीन सोरेन के घर खाना खाएंगे. नेताओं के लिए स्वागत के लिए बीजेपी कार्यकार्ताओं ने अमीन के घर पंडाल, जनरेटर और पंखा लगवा दिया. लोगों के बैठने के लिए बाहर से कुर्सियां का इंतेजाम किया.

नकवी के पहुंचने से पहले अमीन के घर एक लोडिंग ऑटो से तैयार खाना पहुंच गया. यहां तक कि नमक भी बाहर से बुलाया गया. सभी नेताओं को खाना थाली में नहीं हाथ से बनी पत्तल पर परोसा गया.और यही खाना नकवी समेत प्रदेश बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष हेमलाल मुर्मू, प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा ने खाया.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download