Xiaomi Mi 6X के फीचर्स हुए लीक, जाने कैसा होगा मोबाइल

The Xiaomi Mi 6X is real, here are most of its specifications.
Xiaomi Mi 6X के फीचर्स हुए लीक, जाने कैसा होगा मोबाइल
Xiaomi Mi 6X के फीचर्स हुए लीक, जाने कैसा होगा मोबाइल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी शाओमी ने 25 अप्रैल को आयोजित होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इस इवेंट में अपने Mi 6X स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। पिछली बार की तरह ऐसी उम्मीद है कि कंपनी भारत में अपने इस फोन को Mi A2 के नाम से उतार सकती है। इवेंट में अभी दो हफ्ते से भी कम का समय बचा है, ऐसे में इंटरनेट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स लीक होने लगे हैं। शाओमी के Mi 6X को पहले ही चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर स्पॉट किया जा चुका है। अब डिवाइस की स्पेसिफिकेशंस और फीचर को लेकर और कुछ खबरें लीक हुई हैं।

 

Related image

 

ऐसी उम्मीद है कि Mi 6X 5.99 इंच के फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्सल्स का होगा। कंपनी इस डिवाइस को 18:9 के आस्पैक्ट रेश्यो में ला सकती है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC हो सकता है। लीक खबरों के मुताबिक कंपनी इस मोबाइल के तीन वेरिएंट लॉन्च कर सकती है।

शाओमी 32जीबी स्टोरेज के साथ 4जीबी रैम, 64जीबी स्टोरेज के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ 6जीबी रैम वाला वैरिएंट उतार सकती है। पिछले साल शाओमी के लॉन्च हुए Mi A1 में फोटोग्राफी पर खास फोकस किया था, इस बार भी ऐसा ही होने की उम्मीद है। कंपनी के Mi 6X में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है।

 

Image result for Xiaomi Mi 6X

 

इसमें f/1.8 अर्पचर के साथ 12मेगापिक्सल Sony IMX486 सेंसर और f/1.8 अपर्चर के साथ 20मेगापिक्सल सोनी IMX376 सेंसर आ सकता है। डिवाइस में @30fps के साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी हो सकती है। सेल्फी लवर्स के लिए इसमें f/2.2 अर्पचर और फ्रंट फेसिंग फ्लैश के साथ 20मेगापिक्सल का कैमरा आ सकता है। Mi 6X के एंड्रॉयड 8.1 पर ऑपरेट होने की उम्मीद है।

 

Created On :   15 April 2018 5:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story