comScore

मकान में ग्रिल उखाड़कर और ताला तोड़कर लाखों का माल ले उड़े चोरी

मकान में ग्रिल उखाड़कर और ताला तोड़कर लाखों का माल ले उड़े चोरी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। सूने आवासों में सेंधमारी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात परासिया रोड स्थित हाउसिंग बोर्ड में चोरों ने दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यहां से चोरों ने नकदी समेत जेवर चोरी कर ले गए। इन दोनों मकानों से लगभग ढाई लाख रुपए की चोरी होना बताया जा रहा है। देहात थाना क्षेत्र में बढ़ती चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पुलिस लगातार हो रही चोरियों में से किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। सामान शिफ्टिंग के बाद वे परिवार के साथ रिश्तेदारों के घर चले गए थे। बुधवार को लौटे तो मकान का ताला टूटा पड़ा था। चोर घर के बर्तन भी चुरा ले गए। 

ग्रिल उखाड़कर लगाई सेंध

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की गली नम्बर दो निवासी गजेन्द्र घाटोले के मकान में मंगलवार रात पिछले हिस्से से घुसे चोरों ने खिड़की की ग्रिल उखाड़कर कमरे में प्रवेश किया। चोरों ने दो कमरों में रखी आलमारियों का ताला तोड़कर तीन हजार रुपए नकद समेत अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। चोरों ने घर में रखे बर्तन भी चोरी कर ले गए। चोरी की वारदात के वक्त पूरा परिवार घर पर सो रहा था। पीड़ित गजेन्द्र घाटोले ने देहात थाने में इसकी शिकायत की है।

ताला तोड़कर लाखों की चोरी

गजेन्द्र घाटोले के मकान में सेंधमारी से पहले चोरों ने उसके पड़ोस में रहने वाले संजय दीवाकर राउत के सूने आवास का ताला तोड़कर चोरी की। यहां से चोर लगभग 50 हजार रुपए नकदी समेत लगभग डेढ़ लाख रुपए के जेवर चुरा ले गए। संजय राउत ने बताया कि मंगलवार को ही वे बरारीपुरा से हाउसिंग बोर्ड में किराए के मकान में शिफ्ट हुए थे। सामान शिफ्टिंग के बाद वे परिवार के साथ रिश्तेदारों के घर चले गए थे। बुधवार को लौटे तो मकान का ताला टूटा पड़ा था। चोर घर के बर्तन भी चुरा ले गए। 

कमेंट करें
dWIy3