माढ़ोताल में मल्टी स्टोरी औद्योगिक काम्पलेक्स बनाने सैद्धांतिक सहमति, पीएस ने दिया आश्वासन

Theoretical agreement to create Multi Story Industrial Complex in Madhalot
माढ़ोताल में मल्टी स्टोरी औद्योगिक काम्पलेक्स बनाने सैद्धांतिक सहमति, पीएस ने दिया आश्वासन
माढ़ोताल में मल्टी स्टोरी औद्योगिक काम्पलेक्स बनाने सैद्धांतिक सहमति, पीएस ने दिया आश्वासन

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। माढोताल में मल्टी स्टोरी औद्योगिक काम्पलेक्स बनाने पर सैद्धांतिक सहमति, औद्योगिक क्षेत्रों में जर्जर सड़कों के सुधार व निर्माण के लिए 5 करोड़ और मिष्ठान कलस्टर के लिए रिछाई में 3 एकड़ भूमि आवंटित किए जाने की मंजूरी मप्र शासन के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्रालय के प्रमुख सचिव पंकज अग्रवाल ने मंगलवार को जिला उद्योग केंद्र में आयोजित विभिन्न उद्योग व सामाजिक संगठनों की बैठक में दिए।

इस दौरान उन्होंने हर औद्योगिक संघ के पदाधिकारियों से अलग-अलग चर्चा कर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को सुना और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। बैठक में लघु उद्योग संघ के पदाधिकारियों सहित रवि गुप्ता, शंकर नाग्देव, बंशीलाल गुप्ता, घनश्याम गुप्ता, सुरेंद्र पाल व अखिलेश बलुआपुरी ने विभिन्न मांगों से अवगत कराया।

बैठक में महाकौशल उद्योग संघ के नरेंद्र सौमेया, डीआर जेसवानी ने रिछाई की जर्जर सड़क का निर्माण हाउसिंग बोर्ड से कराने, 18 एकड़ भूमि पर 5 सौ छोटे-छोटे उद्योग स्थापित करने बहुमंजिले औद्योगिक भवनों का निर्माण कराने, रिछाई व अधारताल में स्ट्रीट लाइटे चालू कराने, ड्रेनेज सिस्टम ठीक करने और इन क्षेत्रों से अतिक्रमण हटाने की मांग की। बैठक में संयुक्त संचालक आरसी कुरील, प्रबंध संचालक एकेवीएन सीएस धुर्वे, महाप्रबंधक उद्योग देवव्रत मिश्रा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। इस दौरान उन्होंने हर औद्योगिक संघ के पदाधिकारियों से अलग-अलग चर्चा की।

मल्टी स्टोरी फैक्टरी काम्पलेक्स की मांग
मावे हब का भी पीएस श्री अग्रवाल ने भ्रमण किया। इस दौरान मावे की अध्यक्ष श्रीमती अर्चना भटनागर व ईसी सदस्य ने मार्केटिंग इन्क्यूबेटर मावे हब की व्यवस्थाओं पर चर्चा की। मावे हब में महिला उद्यमियों द्वारा किए जा रहे कार्यो डिजाइनर ड्रेसेस, डिजाइनर चादरें,टैक्सटाइल, आचार, पापड़ रेडीमिक्स डोसा, इडली घोल, त्वचा एवं बालों के लिए स्पेशल आयुर्वेदिक कॉस्मेटिक प्रोडक्ट के साथ ट्रेनिंग हॉल व सेमीनार हॉल का निरीक्षण किया। इस दौरान श्रीमती भटनागर ने मल्टी स्टोरी फैक्टरी कॉम्पलेक्स की मांग की। श्री अग्रवाल ने मावे द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम स्वीप 2017 की जानकारी दी।

 

Created On :   12 Sep 2018 8:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story