दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव वर्कशाप में खूब मिला रहे कदमताल,  तीन पीढ़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन

There is a lot of enthusiasm among the participants for Dainik Bhaskar Garba
दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव वर्कशाप में खूब मिला रहे कदमताल,  तीन पीढ़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन
दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव वर्कशाप में खूब मिला रहे कदमताल,  तीन पीढ़ियों ने कराया रजिस्ट्रेशन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दैनिक भास्कर गरबा के लिए प्रतिभागियों में जमकर उत्साह है। गरबा वर्कशॉप में रजिस्ट्रेशन के लिए बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। इन्हीं में से एक परिवार ऐसा है, जिनकी तीन पीढ़ी एक साथ रजिस्ट्रेशन करवाने दैनिक भास्कर कार्यालय पहुंची। इसमें करिश्मा मोटवानी, वान्या खूपचंदानी और रिद्मिा खूपचंदानी शामिल हैं। करिश्मा मोटवानी ने बताया कि वह पिछले 11 वर्ष से दैनिक भास्कर गरबा में शामिल हो रही हैं। उनकी बेटी भी हर वर्ष गरबा में भाग लेती है।

दैनिक भास्कर गरबा में शामिल होने भोपाल से पहुंची
जब उसकी शादी हो गई, तो वह भाेपाल शिफ्ट हो गई। इस वर्ष अपनी बेटी के साथ खास भास्कर गरबा में हिस्सा लेने के लिए शहर में आई है। इस बार उनकी तीनों पीढ़ियां गरबा में धूम मचाने वाली हैं। इसके साथ ही दैनिक भास्कर गरबा को लेकर हर प्रतिभागी में काफी उत्साह है। गरबा महोत्सव 2018 में भाग लेने के लिए अजंता हॉल मेडिकल चौक के पास सुबह 11 से शाम 6 बजे तक संपर्क कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9860394430 पर संपर्क किया जा सकता है। बता दें कि  दैनिक भास्कर गरबा महोत्सव के लिए जारी वर्कशाप में लोग दूर-दूर से आकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। यहां बड़ी संख्या में लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। वर्कशाप के लिए शिफ्ट रखी गई है  हर शिफ्ट खचाखच नजर आ रही है।

सपरिवार पधारते हैं गणमान्य
उल्लेखनीय है कि नवरात्रि पर्व पर माता की भक्ति में डूबे श्रद्धालओं में गरबा को लेकर भारी उत्साह रहता है। नागपुर शहर में दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित गरबा महोत्सव में शहर का हर प्रतिष्ठित नागरिक परिवार के सााथ शिरकत करता है। मुख्यमंत्री, पालकमंत्री से लेकर स्थानीय नेता गरबा का हिस्सा बनते हैं। इस महोत्सव को खास बनाने के लिए वर्कशाप ली जा रही है। जिसमें युवा खासतौर पर ट्रेनिंग ले रहे हैं। महिलाएं भी कदमताल मिलाते हुए गरबा सीख रहीं हैं। 

Created On :   28 Sep 2018 6:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story