ये हैं बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन, इनमें है 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

These are best selfie smartphones, with 32 megapixel front camera
ये हैं बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन, इनमें है 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
ये हैं बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन, इनमें है 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कैमरा बेस्ड स्मार्टफोन यूजर्स की पसंद बनते जा रहे हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए दुनियाभर की स्मार्टफोन मेकर कंपनियों ने अपने लेटेस्ट हैंडसेट पेश किए हैं। फोटोग्राफी के साथ कंपनियों का फोकस सेल्फी कैमरे की तरफ भी रहा है। इस साल की शुरुआत से अब तक ऐसे कई शानदार स्मार्टफोन मार्केट में आए हैं, जिनमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। आज हम बताने जा रहे हैं, ऐसे ही स्मार्टफोन्स के बारे में। क्या है इनकी कीमत और क्या हैं स्पेसिफिकेशन ? आइए जानते हैं...

Vivo V15 Pro 
Vivo V15 Pro में ​दुनिया का पहला 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस फोन की कीमत 28,990 रुपए रखी गई है। Vivo V15 Pro में 6.39 सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

V15 Pro में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है। 

Created On :   1 Jun 2019 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story