comScore
Dainik Bhaskar Hindi

VIRAL VIDEO: मशीनों से भी तेज हैं ये आदमी, कुछ ही देर निपटा देते हैं बड़े से बड़ा काम

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 07th, 2017 15:22 IST

834
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्लीआज के टाइम में हर कोई आधुनिकीकरण की और ज्यादा आकर्षित होता है। सबको लगता है कि इंसानों से बेहतर मशीने हैं जो जल्दी और ज्यादा अच्छे रिजल्ट देती है। ऐसे में आजकल ज्यादातर काम जो पहले सब अपने हाथों से करना बेहतर समझते थे, अब उसके लिए मशीनों पर निर्भर हो गए हैं। लेकिन हाल ही में वायरल हुुए एक वीडियो ने लोगों के उस भ्रम को तोड़ दिया है जिसमें उन्हें लगता है इंसान मशीनों से कमतर है। 

मशीनों से भी तेज हैं ये आदमी

ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी अभी नहीं है लेकिन इस वीडियो को देखने वाले खुद को इन लोगों की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। आपको उत्सुकता हो रही होगी कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसकी तारीफ में इतने पुल बांधे जा रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में कुछ लोग कतारबद्ध होकर अनानास को ट्रक में सरीके से लादने का काम कर रहे हैं। काम तो काफी साधारण है लेकिन जिस तरह से उन्होेंने इस काम को अंजाम दिया है वो काफी रोचक है।

इतनी फुर्ती से करते हैं काम

इन लोगों के काम में न सिर्फ यूनिकनेस है बल्कि तेजी भी है। सभी लोग एक जैसी फुर्ती में एक दूसरे को अनानास दे रहे हैं और आखिर में खड़ा आदमी उन्हें एक सरीके से ट्रक में जमा रहा है। इन लोगों को देख कर लग रहा है कि ये सब मिलकर बड़े से बड़ा काम आसानी से कर सकते हैं। वो भी बिना किसी थकान के।

वीडियो हो गया वायरल

ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इसे धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे हैं। यही वजह है कि आज ये वीडियो इतना वायरल हो चुका है कि ये सोशल मीडिया का कोई भी प्लैटफोर्म क्यों न हो, ये वीडियो आपको वहां दिख ही जाएगा।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर