Samsung Galaxy A70 के प्री ऑर्डर पर मिल रहे ये शानदार ऑफर, जानें कीमत

These offers are available on the pre-order of Samsung Galaxy A70
Samsung Galaxy A70 के प्री ऑर्डर पर मिल रहे ये शानदार ऑफर, जानें कीमत
Samsung Galaxy A70 के प्री ऑर्डर पर मिल रहे ये शानदार ऑफर, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने हाल में ही Galaxy A70 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को प्री ऑर्डर पर उपल्ब्ध कराया जा रहा है, जो कि 30 अप्रैल को खत्म हो रही है। फिलहाल Flipkart पर इस स्मार्टफोन पर शानदार डील मिल रही है। यहां ग्राहकों के लिए Galaxy 70 की प्री ऑर्डर खरीदी पर Samsung के 3,799 कीमत वाला U Flex Bluetooth डिवाइस 999 रुपए में मिलेगा।

बता दें कि Samsung Galaxy A70 स्मार्टफोन की कीमत 28,990 रुपए है। इस कीमत में 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। ये स्मार्टफोन 1 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ट से खरीदने पर यूजर्स को 2,000 रुपए का भी कैशबैक मिल रहा है। वहीं अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर बॉयर्स को एडिसनल डिस्काउंट भी मिल रहा है। इस फोन को Samsung e-shop के साथ-साथ Samsung ओपेरा हाउस रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Samsung Galaxy A70 में 6.7-इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 1080×2400 पिक्सल का रज्यूलेशन देती है। इसमें 20:9 का एक्सपेक्ट रेश्यो है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 32-मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और एक 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
Samsung Galaxy A70 दो वेरिएंट 6GB रैम और 8GB रैम के साथ आता है। दोनों वेरिएंट में 128GB स्टोरेज दी गई है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड One UI पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 675 SoC दिया गया है, जो एक ऑक्टा-कोर CPU है। 

कलर
इस इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन White, Blue और Black में पेश किया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Created On :   27 April 2019 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story