शिकारी से बचने के लिए सांप की चाल चले 'चूहे', यकीन नहीं तो देखें ये Video 

these rats are walking in  series, really amusing video going viral
शिकारी से बचने के लिए सांप की चाल चले 'चूहे', यकीन नहीं तो देखें ये Video 
शिकारी से बचने के लिए सांप की चाल चले 'चूहे', यकीन नहीं तो देखें ये Video 

डिजिटल डेस्क,भोपाल। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में है अगर आप सोच रहे हों कि इस वीडियो में क्या खास है तो वो तो आपको ये वीडियो देखने के बात ही समझ आएगा कि इस वीडियो के वायरल होने के पीछे आखिर वजह क्या है।

सांप से इंस्पायर चूहे

‘सांप की चाल’ जी हां बिल्कुल सही, अगर आप एक नजर देखेंगे तो आपको यही लगेगा कि ये कोई सांप चल रहा है लेकिन बहुत ध्यान से देखने पर समझ आता है कि ये सांप नहीं ये चूहो की कतार है जो एक दूसरे से चिपक कर चल रही है। 

एक कतार में कदम-दर-कदम मिलाकर दौड

इस कतार में एक चूहा सबसे बड़ा है जो सबसे आगे चल रहा है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाकि बच्चे हैं और सबसे आगे दौड़ लगा रही मां, जोकि रास्ता ढूंढ रही है और बच्चे अपनी मां के साथ कदम दर कदम जिंदगी की दौड़ लगा रहे हैं।

गिनती करना मुश्किल

इस वीडियो को देखने के साथ साथ उसे बनाने वाले भी हैरान नजर आ रहें हैं आप सुन सकते हैं कि वो पीछे से कह रहें हैं कि गिन सकते हो तो बताओ ये कितने हैं, खैर इसे देखने वाला हर कोई एक बार तो ये कोशिश जरूर करेगा कि ये कितने चूहे हैं लेकिन इतनी तेजी में भाग रहे चूहों को गिन पाना वाकई मुश्किल भरा काम है।

आखिर में छूटा मां का साथ

वीडियो में आखिर में बच्चों से मां का साथ छूट जाता है और तब ये मंजर और भी ज्यादा अजीब हो जाता है क्योंकि साथ छूटने के बाद उन सभी को भी बिखर जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ और मां की पूछ पकड़े चूहे ने आखिर के बच्चे को ही पकड़ लिया और वो एक दूसरे में ही गोल घूमने लगे।

वीडियो हुुआ वायरल

ये वीडियो इन दिनों जमकर देखा और शेयर किया जा रहा है ,हालांकि इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं है कि ये वीडियो कहां का है। 

 

 

 

Created On :   2 Oct 2017 10:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story