म्यूजिक सुनना पसंद है, तो 500 रुपए से भी कम में खरीदें ये 4 waterproof bluetooth speaker

These  waterproof bluetooth speakers are available under 500 rupees
म्यूजिक सुनना पसंद है, तो 500 रुपए से भी कम में खरीदें ये 4 waterproof bluetooth speaker
म्यूजिक सुनना पसंद है, तो 500 रुपए से भी कम में खरीदें ये 4 waterproof bluetooth speaker

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। म्यूजिक सुनना तो सभी को पसंद होता है, लेकिन कुछ लोग म्यूजिक सुनने के इतने शौकीन होते हैं कि वो बाथरूम तक में म्यूजिक से दूरी बर्दाश्त नहीं करते। तो ऐसे लोगों के लिए मार्केट में कई ऐसे waterproof speakers मौजूद हैं, जिनकी कीमत 500 रुपए से भी कम है। म्यूजिक के दीवाने लोगों के लिए ये speakers बारिश में भी काम आ सकते हैं, इसके साथ ही वो नहाते समय भी म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। इसलिए आज हम आपको ऐसे ही 5 waterproof bluetooth speakers के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके कानों के साथ-साथ आपके पॉकेट को भी काफी सुकून देंगे। 

1. Xiaomi Bluetooth Speaker: चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी xiaomi ने म्यूजिक लवर के लिए बाजार में waterproof bluetooth speaker उतारे हैं। ये speaker आपको बेहतर साउंड क्वालिटी तो देंगे ही, साथ ही इनकी कीमत भी सिर्फ 389 रुपए है। 

2. Enter Speaker: Enter कंपनी के ये wireless speaker शानदार लुक के साथ-साथ कम कीमत के भी हैं। सिर्फ 470 रुपए में मार्केट में मिलने वाले ये bluetooth speaker का मजा आप बाथरूम में भी ले सकते हैं, क्योंकि ये waterproof हैं। 

3. Waterproof Bluetooth Speaker: अगर आप बाथरूम में भी म्यूजिक से दूर नहीं रह सकते, तो ये waterproof bluetooth speaker आपके लिए ही बने हैं। इस तरह के speaker मार्केट में 349 रुपए से मिलने शुरु हो जाते हैं। 

4. Gadget Bucket Mini bluetooth Speaker: स्टिरियो साउंड इफेक्ट के साथ मिलने वाले ये bluetooth speaker मार्केट में 440 रुपए में अवेलेबल हैं। इसके साथ ही ये speaker एक बार चार्ज होने के बाद 5 घंटे का बैकअप देते हैं। 

Created On :   28 Aug 2017 7:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story