शिक्षक की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट, नगदी और जेवरात ले गए लुटेरे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शिक्षक की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट, नगदी और जेवरात ले गए लुटेरे

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। चांगोटोला क्षेत्र अंतर्गत महु के पिंडकेपार में बदमाशों ने शिक्षक के घर में घुसकर पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि जिस वक्त लूटेरों ने घर में प्रवेश किया, उस दौरान घर में शिक्षक रामलाल राहंगडाले की पत्नी अकेली थी। जिसे बंधक बनाकर लूटेरो ने सोने का मंगलसूत्र, नगद 10 हजार रुपए सहित लगभग 50 हजार रुपए के सामान की लूट कर फरार हो गए। पुलिस घटनाक्रम के सभी बिंदुओं की जांच कर रही है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दलबल के साथ पहुंची पुलिस
जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को लगी। चांगोटोला थाना प्रभारी संजू कामले दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की तफ्तीश से जानकारी पीड़ित परिवार से ली। इस दौरान लूट की घटना को गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी द्वारा बालाघाट से फॉरेंसिक टीम को बुलाया, जिन्होंने घटनास्थल की बारिकी से जांच की।

मास्टर साहब से बात करनी हैं कहकर घर में घुसे
चांगोटोला पुलिस को शिक्षक की पत्नी से जानकारी मिली कि तीन लूटेरे थे, जो मास्टर साहब से बात करने की बात कहते हुए घर के अंदर आ गए और मुंह दबाकर आभूषणों और नगद रुपए की लूट को अंजाम दिया। इस दौरान लूटेरों के पास किसी प्रकार का हथियार होने से चांगोटोला थाना प्रभारी ने इंकार किया है।

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी  
घटना के बाद चांगोटोला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में मामले को लाये जाने के बाद थाना प्रभारी संजु कामले मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो लुटेरे परिचित भी हो सकते हैं, हालांकि पुलिस घटनाक्रम के सभी बिंदुओं की जांच कर रही है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि लूटेरो ने शिक्षक रामलाल राहंगडाले के घर को ही चुना, चूंकि घर में पति, पत्नी अकेले रहते हैं।

Created On :   16 April 2019 2:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story