चोर को चोरी करते वक्त आया हार्ट अटैक, चली गई जान

Thieves were stealing, that time thief suffers a heart attack
चोर को चोरी करते वक्त आया हार्ट अटैक, चली गई जान
चोर को चोरी करते वक्त आया हार्ट अटैक, चली गई जान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के एक घर में चोर आया तो चोरी करने था, लेकिन घर से लौट नहीं पाया और सीधा स्वर्ग सिधार गया। आप ये तो बिल्कुल मत सोचिएगा कि चोर को घर के किसी सदस्य ने बहादुरी दिखाते हुए भागवान के पास पहुंचा दिया। दरअसल चोर बंगले में दाखिल हुआ और उसे हार्ट अटैक आ गया। चोर के बाकी साथी उस वहीं मरता छोड़ भाग गए। कुछ देर बाद जब घर के सदस्यों की आंख खुली तब इस बात खुलासा हुआ और घरवालों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मामला मुंबई के कराड इलाके का है। पुलिस ने चोरी के प्रयास और एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज कर लिया है। बंगला सतारा के एक बड़े बिजनेसमैन का बताया जा रहा है। 

ये भी पढ़े- सिंगापुर के रक्षा मंत्री ने तेजस से उड़ान भरी, कहा "शानदार एयरक्राफ्ट"

CCTV में कैद हुई घटना

घटना सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात घटी। चोरों की एक गैंग जिसमें 4 लोग शामिल थे, कराड इलाके गजानन सोसायटी के एक बंगले में दाखिल हुआ था। इससे पहले की ये कुछ सामान चोरी करते, उनके एक साथी को सीने में दर्द उठने लगा और उसकी तबियत बिगड़ने लगी। साथी के बेहोश होते ही गैंग के बाकी सदस्य उसे वहीं छोड़ के फरार हो गए। पूरी घटना बंगले में लगे CCTV में कैद हो गई।  कैमरे में चोर उल्टियां करते भी दिख रहा है। 

ये भी पढ़े- ठंड से बचने के लिए जलाया तंदूर, दम घुटने से 6 मजदूरों की मौत 

मृतक चोर की जेब से लेट नाइट शो की तीन टिकटें भी बरामद हुई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि मृतक ने काफी शराब पी थी और हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हुई है। पुलिस प्रथमिक जांच से अंदाजा लगा रही है कि चोरों ने पहले तो फिल्म देखी और फिर शराब पीने के बाद सबने मिलकर चोरी करने का प्लान बनाया। ज्यादा शराब की वजह से चौथे चोर की तबीयत बिगड़ गई। सीसीटीवी फुटेज और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है।


 

Created On :   29 Nov 2017 8:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story