comScore

ये है रियल लाइफ का 'रणछोड़दास चांचड़', किया ये 'धांसू' आविष्कार

January 05th, 2018 10:23 IST

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 'सोशल मीडिया' ने जिस तेजी से लोगों के बीच अपनी जगह बना ली है उसे देखकर सभी हैरान है। आजकल सोशल मीडिया लोगों के इंफोटेनमेंट यानी मनोरंजन और सूचना का ऐसा जरिया बन गया है जिसे लोग कहीं भी और कभी भी एक्सेस कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी स्पेशल टाइम की जरूरत नहीं। आपका जब दिल आया तब इंटरटेनमेंट मिल जाता है। ऐसे में कई बार सोशल मीडिया पर कुछ चीजें लोगों को पसंद आ जाती हैं जिन्हें वो धड़ल्ले से शेयर करते हैं, इस बेफिक्री से शेयरिंग टर्म को कहते हैं वायरल हो जाना, जो आजकल काफी चलन में भी है। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे एक वीडियो के बारे में जो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और तो और लोग उसे देखकर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

दिलों का 'शूटर' बना ये पीला स्कूटर

ढिंचैक पूजा का 'दिलों का शूटर' गाना तो आपने भी सुना ही होगा, जिसमें वो लाल रंग के स्कूटर पर शहर भर में घूम रही थी, लेकिन आज जिस स्कूटर की हम बात कर रहें हैं वो लाल नहीं बल्कि पीला स्कूटर है पर वो दिलों का शूटर जरूर बन गया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ एक बात भी कही जा रही है कि ये है 'भारत का भविष्य'। 

रियल लाइफ का 'रणछोड़दास चांचड़'

रणछोड़दास चांचड़ का फेमस किरदार तो आपको याद होगा जिसे प्यार से रैंचो बुलाते थे, हां सही समझे हम बात कर रहे हैं थ्री इंडियट्स के फेमस कैरेक्टर की, जिसकी तुलना अब इस लड़के से की जा रही है। सभी का कहना है कि वो तो फिल्म थी, असल लाइफ का 'रैंचो' तो ये साहब हैं। हालांकि ये इनवेन्शन किसका है, और इसपर सवारी कर रहे युवक का नाम क्या है, ये जानकारी अभी नहीं मिल पायी है लेकिन आसपास की जगहों को देखकर ये जरूर तय है कि ये वीडियो बैंगलुरू का है।

Loading...
कमेंट करें
CA74O
Loading...