comScore
Dainik Bhaskar Hindi

अजीबो-गरीब रेनकोट पहने नजर आई लड़की, इसे देखकर आप भी हों जाएंगे हैरान

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 23rd, 2017 15:36 IST

588
0
0

डिडिटल डेस्क, भोपाल।आवश्यकता ही आविष्कार की जननी होती है, ये कथन एकदम सही है। क्योंकि हम सभी लोग अपनी सहूलियत के हिसाब से ही नई-नई चीजों को इजाद करते हैं। ये वो छोटे आइडिया होते हैं जो आम लोगों के दिमाग में अपने काम को आसान बनाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में इस लड़की को ही देख लीजिए, बारिश हो ही है लेकिन मैडम को रेनकोट नहीं पहना है, लेकिन बारिश इतनी है कि सिर्फ छाते में काम चलाना तो अपने कपड़े जानबूझकर खराब करने के बराबर ही है।

आइडिया ने किया लड़की को वायरल

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि एक आइडिया जिसने बदल दी लड़की की दुनिया। लड़की ने बारिश में भी फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए ये नया तरीका अपनाया। उसने अपने छाते को ही रेन कोट बना लिया, जिससे की वो अपनी फेवरेट ड्रेस भी पहन सके और उसको पुराने स्टाईल का रेनकोट भी न पहनना पड़े। 

छाते को बनाया रनेकोट

लड़की ने छाते के ऊपर प्लास्टिक लपेटकर उससे अपना पूरा शरीर ढंक लिया है और चूंकि उसे इसको पहनना नहीं पड़ा तो वो अपनी मर्जी के कपड़े भी पहन सकती है। खैर इसे देखकर अब बाकि लड़कियों को दिक्कत होने लगी है जोकि वीडियो में साफ नजर आ रहा है उसके पीछे खड़ी लड़की कैसे बस स्टैंड पर छुपकर खड़ी है जबकि रेनकोट पहने लड़की बारिश के बीच बिना एक भी बूंद से भीगे मजे से खड़ी है।

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर