comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'एक शादी ऐसी भी' देखने वाले हैरान, कहा नसीब अपना-अपना, देखें वीडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 07th, 2017 14:49 IST

1.8k
0
0
'एक शादी ऐसी भी' देखने वाले हैरान, कहा नसीब अपना-अपना, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। ‘नसीब अपना-अपना’ इस वीडियो की झलक देख कर तो आप समझ ही गए होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं। अब जरा सोचिए इस वीडियो को देखने वाले लोग जब इतना चौंक रहे हैं तो वहां मौजूद लोगों का क्या रिएक्शन रहा होगा। वहां मौजूद कुछ लोगों को ये मंजर इतना पसंद आया कि वो उन्होंने इस लम्हे को हमेशा के लिए अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

साउथ इंडियन शादी बनी 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन'

अक्सर देखा जाता कि शादी के मौके पर कुछ ऐसा घट जाता है कि लोग उसको याद रखते हैं लेकिन यहां तो इस जोड़ी ने ही सबके होश उड़ा दिए हैं। आस-पास के लोगों का तो छोड़िए वीडियो को देखकर ही लोग हैरान हुए जा रहे हैं। सब लोगों के मुंह से एक ही बात निकल रही है कि ‘भई बीवी हो तो ऐसी’।

साइज के हिसाब से बनी ‘वरमाला’

वरमाला पहनाना एक शुभ रस्म होती है। जिसमें दूल्हा दुल्हन एक दुृूसरे को फूलों की माला पहनाते हैं, लेकिन इस शादी में वरमाला का एक अलग ही रूप देखने में आया। इस शादी में दूल्हा और दुल्हन के लिए अलग-अलग साइज की वरमालाएं बनवाई गई। रस्म के मुताबूिक जब दुल्हन दूल्हे को माला पहनाती है तो उसका साइज बहुत ही छोटा होता है जबकि दुल्हन की माला का साइज उसकी लम्बाई के अनुसार बड़ा होता है।

ये भी पढ़ें- यहां अच्छी शादी के लिए अंडरगारमेंट्स उधार लेकर पहनती हैं दुल्हन

हंस-हंस कर लोटपोट

इस वीडियो को देखने वाले वाकई में हंस हंस कर लोट पोट हुए जा रहे हैं क्योंकि जिस तरीके से पूरे रिवाज निभाए जा रहें हैं वो काफी अलग है और लोगों को काफी गुदगुदा रहे हैं।

प्यार की एक नई परिभाषा
अब चाहे जो कहा जाए, लेकिन इस कपल ने प्यार की एक नई परिभाषा गढ़ दी है, जिसमें रंग, रूप, शक्ल, सुंदरता हाइट वाकई कोईन मायने नहीं रखती। इस वीडियो को देखकर जहां लोग खिलखिला रहे हैं वहीं दूसरी ओर इनके प्यार की जमकर तारीफ भी की जा रही है। कॉमेडी, इमोशन और मोटिवेशन से भरा ये वीडियो इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर