comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सास ने गृहलक्ष्मी का किया ऐसा गृह प्रवेश, वीडियो हो गया वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 01st, 2017 13:49 IST

419
0
0

डिजिटल डेस्क ,भोपाल। सास-बहू की जोड़ी को  'सांप और नेवले' की जोड़ी कहा जाता है जिसका सीधा मतलब है जानी दुश्मन। ये कहीं हद तक कहना सही भी है क्योंकि बीते समय में ऐसे मामले और वीडियो सामने आए, जिसमें अकसर सास-बहू की अनबन ही देखने को मिलती है। और हमारे प्रिय धारावाहिक तो सास-बहू की लड़ाई में आग में घी डालने का काम करते हैं, लेकिन इन सब के बीच में एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक सास-बहू की जोड़ी एक अलग ही मिसाल पेश करती नजर आ रही है।

अनोखा गृहप्रवेश

इस वीडियो में सास ने अपने घर की बहू का एक अलह ही अंदाज में स्वागत कर सबको चौंका दिया। सास ने बहू के घर की दहलीज पर पहुंचते ही उसकी आरती की और उसे गृहप्रवेश अपनी गोद में उठा कर किया। और सिर्फ इतना ही नहीं सास ने बहू को गोद में ही उठाए जमकर डांस भी किया। इस वीडियो के बारे में अभी और जानकारी नहीं आयी है कि ये वीडियो कहां का है, लेकिन अगर कपड़ों को देखें तो ये राजस्थानी कपड़ों में सजी दुल्हन दिख रही है वहीं बोली की बात करें तो ये लोग पंजाबी भाषा का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहें हैं।
 
वीडियो हुआ वायरल

सास बहू की जोड़ी का ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि फेसबुक पर इसे लगभग 3 लाख लोग देख चुके हैं तो वहीं इस पोस्ट को 70 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है।

 

 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर