comScore
Dainik Bhaskar Hindi

लाइव मैच में अपने साथी खिलाड़ी से शर्मनाक हरकत कर रहा था ये क्रिकेटर, कैमरे में हुआ कैद

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 12th, 2017 13:54 IST

793
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेट के ग्राउंड पर अक्सर आपको कई चीजें देखने को मिल जाती है। कई बार ग्राउंड पर खिलाड़ियों के बीच तकरार भी देखने को मिल जाती है, तो कभी खिलाड़ियों के बीच दोस्ती भी दिखती है। कई बार खिलाड़ी हारने के बाद ग्राउंड पर ही रोने लगते हैं तो कई बार मैच में जीतने के बाद खिलाड़ी विरोधी टीम का मजाक भी उड़ाने लगते हैं। लेकिन इन सबके बावजूद भी कई बार ग्राउंड में कुछ ऐसी हरकतें होती हैं, जो दिखाई नहीं देती हैं लेकिन कैमरे में कैद हो जाती हैं। ऐसी ही एक शर्मनाकर हरकत हुए ये खिलाड़ी भी कैद हो गया था, जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने वाले उस्मान ख्वाजा अपने साथी खिलाड़ी एडम जैंपा के साथ लाइव मैच के दौरान ही शर्मनाक हरकत करने लगे। उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई। उनकी ये हरकत एक साल पुरानी है, लेकिन क्योंकि अब ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया टूर पर है और उस्मान ख्वाजा भी टीम का हिस्सा हैं, तो एक बार फिर से उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

2016 में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला गया था। इस मैच के दौरान जब दोनों के नेशनल एंथम बज रहे थे तब उस्मान ख्वाजा अपने साथी खिलाड़ी एडम जैंपा के बैक साइड में हाथ फेरने लगे। उनकी ये हरकत पीछे लगे कैमरे में कैद हो गई। उस्मान की इस हरकत का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया गया। जिसका जवाब देते हुए उस्मान ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि पीछे भी कैमरा लगा होगा। हालांकि बाद में उस्मान ने कहा कि वो सिर्फ मजाक-मस्ती कर रहे थे। ये मैच एडम जैंपा का डेब्यू मैच था और जैंपा नेशनल एंथम के दौरान उस्मान के बगल में खड़े थे और तभी उस्मान उनके बैक साइड में हाथ फेरने लगे।

आपको बता दें कि उस्मान का करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और वो कभी टीम का हिस्सा रहते हैं तो कभी बाहर कर दिए जाते हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से 24 टेस्ट, 18 वनडे और 9 T-20 खेलने के बाद भी उस्मान की टीम में जगह उतनी पक्की नहीं रहती। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर