comScore
Dainik Bhaskar Hindi

'हंसता हुआ नूरानी चेहरा' पर नाचती बूढ़ी अम्मा को देखकर उड़ जाएंगे होश, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2017 18:16 IST

719
0
0

डिजिटल डेस्क, भोपाल। यकीनन इस वीडियो को देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे। इसमें बूढ़ी अम्मा ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि आस-पास के लोग इस उम्र में इतनी फुर्ती को देखकर हैरान हैं। आपको बता दें ये वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है, जिसमें सफेद कपड़े पहने लगभग 75 से 80 साल की महिला 60s के मशहूर ‘हसंता हुआ नूरानी चेहरा’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

खुशी के सामने उम्र की बिसात नहीं

ये बात सच है जब इंसान खुश होता है उसके दुख दर्द खुद-ब-खुद ही ठीक हो जाते हैं। उम्र के इस पड़ाव में यूं तो घुटनों की जकड़न और दर्द हमें एक जगह बैठने पर मजबूर कर देती है, लेकिन खुशी और सपनों के सामने दर्द की कूबत नहीं कि वो आपको रोक दे। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी दिखाई दे रहा है। 

इसमें एक बुजुर्ग महिला पुराने बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है। इस दौरान उसने गोल्डन बाॅर्डर वाली सफेद रंग की साड़ी पहनी है और उसके आसपास खूब सारी महिलाएं उसके डांस को इंजॉय कर रही हैं और तालियों से उनका उत्साह भी बढ़ा रही हैं।

ये भी पढ़ें- भंगड़े में पंजाबियों के भी छक्के छुड़ा रहीं है ये बूढ़ी अम्माएं, देखें VIDEO

एक्सप्रेशन्स ने ढाया कहर

इस महिला का न केवल डांस बल्कि एक्सप्रेशन्स भी गजब के हैं। वो हर शब्द पर अपने शरीर के साथ अपने भावों से भी लोगों को लुभा रही हैं। 

वीडियो हुआ वायरल व्यूवर्स ने दिए कुछ ऐसे रिव्यूज

ये वीडियो 9 तारीख को सोशल मीडिया पर डाला गया है और इसके व्यूज की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसके साथ ही लोगों ने बुजुर्ग महिला के डांस पर खूब सारे कमेंट्स भी किए। जिनमें एक ने लिखा इस उम्र में इतना जोश वाकई सराहनीय है तो वहीं बहुत सारे लोगों ने कहा ‘बेहद खूबसूरत डांस’, वहीं एक महाशय तो इन पर फिदा ही हो गए और लिखा कि इतना बेहतरीन डांस वो भी इस उम्र में मैंने कभी नहीं देखा, शानदार और काबिल-ए-तारिफ।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर