comScore

इस फर्म ने Royal Enfield की बाइक में बदलाव कर दिया नया लुक

इस फर्म ने Royal Enfield की बाइक में बदलाव कर दिया नया लुक

हाईलाइट

  • Interceptor 650 को क्रोम से सजाया
  • फर्म ने इसे Royal Brat नाम दिया है
  • फ्यूल टैंक को कम्पलीट क्रोम पेंट से सजाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दमदार इंजन और स्टाइल के साथ आने वाली रॉयल इनफील्ड की मोटरसाइकिल के शौकीनों की कमी नहीं है। यूं तो रॉयल इनफील्ड के व्हीकल लाइन अप में कई शानदार बाइक्स शामिल हैं, इनमें से Interceptor 650 खास है, देखा जाए तो Royal Enfield की इस बाइक को लंबे समय से मॉडिफाई कर मनचाहा लुक दिया जाता रहा है। इनमें कई शानदार लुक हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में Interceptor 650 का एक और लुक सामने आया है, जो कि K-Speed कस्टम्स ने दिया है।

आपको बता दें कि K-Speed कस्टम्स थाईलैंड बेस्ड फर्म है और ये कंपनी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को कस्टमाइज करके नया डिजाइन और लुक देती है। 

क्रोम से सजाया
K-Speed ने Royal Enfield Interceptor 650 में कई सारे बदलाव कर इसे क्रोम से सजाया है। इस बाइक को एक खास स्क्रैंबलर लुक देने के लिए इसके फ्यूल टैंक को कम्पलीट क्रोम पेंट से सजाया गया है। स्टॉक कलर को हाई क्रोम मिरर फिनिश के साथ प्रयोग कर इस बाइक को नया लुक दिया है। जिससे यह काफी आक​र्षक दिखाई देती है। इसमें एक नया गोल हेडलैम्प मिलता है, हैंडलबार के पास लगाया गया यह हैडलैंप बाइक का लुक बदल देता है। फर्म ने इसे ‘Royal Brat’ नाम दिया है। 

प्रमुख बदलाव
इस बाइक में किए गए बदलावों में बड़े टायर भी शामिल हैं, जो इसे ऑफरोडिंग के लिए बेहतर बनाते हैं। इसके अलावा इस बाइक में नया एग्जॉस्ट यानी कि साइलेंसर, हेडलैंप, छोटे सीट और नए हैंडलबार का उपयोग​ किया गया है। बाइक के सस्पेंशन सेट अप को थोड़ा सा कस्टमाइज किया गया है।

इंजन
इस बाइक में मैकानिकल तौर पर कोई बदलाव नहीं किया गया है। Interceptor 650 में स्टैंडर्ड वर्जन 648 सीसी का ट्वीन इंजन लगाया गया है। यह इंजन 47 बीएचपी की पावर और 52 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इंजन को 6 स्पही गियरबॉक्स से लैस किया गया है।  

कमेंट करें
QFicU