16 किलो का एक ब्रेस्ट, माॅडल का दावा- ''पूरी दुनिया में सबसे बड़े''

This German adult model has worlds biggest breasts
16 किलो का एक ब्रेस्ट, माॅडल का दावा- ''पूरी दुनिया में सबसे बड़े''
16 किलो का एक ब्रेस्ट, माॅडल का दावा- ''पूरी दुनिया में सबसे बड़े''

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। दुनिया में नमूनों की भी कमी नहीं हैं। इनके शौक ने ही इन्हें दुनिया को उन लोगों की कतार में लाकर खड़ा कर दिया है जिन्हें लोग अजीब कहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही माॅडल के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे तो ये दुनियाभर में फेमस हैं, लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से नहीं, बल्कि अपने भारी भरकम ब्रेस्ट की वजह है...

बेशीन, जिन्हें मायरा हिल्स के नाम से भी जाना जाता है। 29 साल की हैं इनके ब्रेस्ट इस जर्मन अडल्ट मॉडल का दावा है कि उनके ब्रेस्ट सबसे बड़े हैं। वह भी पूरी दुनिया में। उनके एक ब्रेस्ट का वजन 36 पाउंड लगभग 16 किलो है। अब ब्रेस्ट इतने बड़े हैं तो जाहिर सी बात है कि इनके ब्रा का साइज भी छोटा नही होगा। बेशीन के ब्रा साइज 32-Z है।

फिटिंग के कपड़े ढूंढ़ने में दिक्कत

ब्रेस्ट बढ़ाने के लिए उन्होंने इम्प्लान्ट का सहारा लिया है। उनको अपने ब्रेस्ट के लिए मिलने वाली अटेंशन बहुत भाती है, बस उन्हें अपनी फिटिंग के कपड़े ढूंढ़ने में दिक्कत होती है।

120,000 फॉलोअर्स
बेशीन सोशल नेटवर्किंग की दुनया में भी एक मशहूर सेलिब्रिटी हैं। ट्विटर पर उनके 1120,000 फॉलोअर्स हैं, जो उनके हर दिन और हर पल के अपडेट पर नजरें टिकाए रखते हैं। वैसे आपको बता दें कि मायरा अपने इन उभारों के साथ डेली रूटीन का हर काम करती हैं।

Created On :   5 Aug 2017 6:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story