comScore

Viral: इंटरनेट पर वायरल हो रहा प्रिया प्रकाश का यह किसिंग सीन

February 12th, 2019 15:07 IST
Viral: इंटरनेट पर वायरल हो रहा प्रिया प्रकाश का यह किसिंग सीन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। विंक गर्ल और सोशल मिडिया सेंसेशन 'प्रिया प्रकाश' को कौन नहीं जानता। हर कोई उनकी अदाओं का दिवाना है। अपनी पहली ही फिल्म में नैन मटक्का कर हिट होने वाली प्रिया का विंक सीन पिछले साल वैलेंटाइन वीक में खूब वायरल हुआ था। उनके कई सारे मीम्स भी बनाए गए थे। पिछले साल "उरु अदार लव" से डेब्यू करने वाली प्रिया प्रकाश एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 

दरअसल, वैलेंटाइन वीक में प्रिया का उनके को-स्टार रोशन अब्दुल रउफ के साथ "उरु अदार लव" में किया गया लिपलॉक सीन खूब सुर्खियां बटौर रहा है। कुछ लोग इस सीन की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इस सीन की बुराई कर रहे हैं। वैलेंटाइन वीक के मौके पर मेकर्स ने यह लिपलॉक वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किया और तभी से यह सीन ट्रेंड में है। इतना ही नहीं प्रिया का फैन क्लब अकाउंट भी इन तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

वैलेंटाइन वीक के शुरू होने से पहले ही इस वीडियों को सोशल मी​डिया पर डाला गया था। कुछ लोगों का कहना है कि प्रिया के इस सीन से टीन एजर्स पर गलत असर पड़ेगा। प्रिया की​ फिल्म "उरु अदार लव" पिछले साल 14 फरवरी को रिलीज हुई ​थी। इस फिल्म की कहानी एक टीन एज लव स्टोरी थी। खास बात यह है कि प्रिया पहले इस फिल्म में एक छोटे से किरदार में थी, लेकिन विंक सीन वायरल होने के बाद उन्हें मुख्य किरदार दे दिया गया। 

अपने विंक सीन के बाद प्रिया का घर से निकलना बंद हो गया था। खुद प्रिया ने इस बात को एक इंटरव्यू में कहा था। प्रिया ने कहा- ''अचानक पॉपुलर हो जाना मेरे और मेरे परिवार के लिए नया था। ये सच है कि मुझे सेल फोन नहीं दिया गया था। कुछ दिनों के लिए मैं हाउस अरेस्ट थी। मुझे बाहर जाने की अनुमति नहीं थी क्योंकि मेरे पैरेंट्स चिंतित थे। मीडिया कभी भी मेरे घर आकर मुझे पूछती थी। ''

आपको बता दें कि इस फिल्म को ओमर लूलू ने डायरेक्ट किया था और प्रिया और उनके को स्टार रोशन अब्दुल रउफ की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया। विंक सीन के बाद प्रिया को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया। 2018 के शुरूआती दिनों में वे गूगल ट्रेंड में नंबर वन पर थी। 

कमेंट करें
Zk7F3