दिन भर की थकान होगी छूमंतर, देखें क्यूट बॉय और डॉग का ये प्यारा सा VIDEO

दिन भर की थकान होगी छूमंतर, देखें क्यूट बॉय और डॉग का ये प्यारा सा VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छोटे बच्चे और क्यूट डॉग्स सभी को बहुत पसंद आते हैं। आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है जिसमें या तो किसी बच्चे की प्यारी से हरकतें कैमरे में रिकॉर्ड होती हैं तो कभी डॉग्स फनी हरकतें करते दिखते हैं। सोचिए अगर इन दोनों की जुगलबंदी किसी एक वीडियो में हो जाए तो वो वीडियो सबको कितना पसंद आएगा। जी हां दोस्तों एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुुआ है जिसमें एक क्यूट सफेद रंग का पग छोटे से चाइनीज बच्चे से बिस्किट छिन कर खा लेता है। 

हाथ को आया मुंह न लगा

ये बच्चा इस कहावत को समझता भले न हो लेकिन वो सिचुएशन को जरूर समझ गया है कि उसके खाने के लिएए मिला वो बिस्किट कैसे वो पग छिन कर चट कर गया। वीडियो की बात करें तो एक क्यूट सा चाइनीज बच्चा एक टेबल के सहारे खड़ा है क्योंकि वो इतना छोटा है कि अभी वो अपने पैरों पर खड़ा होना नहीं जानता। उसके साथ ही एक व्हाइट डॉट वाला पग भी है जो बच्चे के हाथ से बिस्किट छीनने की कोशिश कर रहा है। 

ये भी पढ़ें- हार्ट ब्लॉकेज से बचना है तो अपनाएं ये आसान घरेलू नुस्खे, देखें VIDEO

अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत

वीडियो में डॉग देखते ही देखते बच्चे के हाथ में मौजूद सारा बिस्किट खा जाता है। इसके बाद जब बच्चे को रिएलाइज होता है कि वो डॉग उसका पूरा बिस्किट खा चुका है वो भी उसके हाथ से तो वो प्यारा सा बच्चा रोना शुरु कर देता है, लेकिन शातिर डॉग उसमें भी बच्चे को हरा देता है और बच्चे के साथ साथ रोना शुरु कर देता है।

ये वीडियो लोगों को बहुत गुदगुदा रहा है। ये भी कहना गलत नहीं होगा कि अगर आप काम के कारण बोझिल महसूस कर रहे हैं तो ये वीडियो आपके स्ट्रैस को मिनटों में दूर कर सकता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Created On :   13 Nov 2017 5:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story