comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शकीरा के ठुमकों को मात देने आया ये Male बेली डांसर, VIDEO वायरल

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 10th, 2017 15:08 IST

1.5k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं कुछ काम ऐसे हैं जो सिर्फ और सिर्फ महिलाएं ही कर सकती हैं,लेकिन ये सोच रखने वाले अक्सर ये भूल जाते हैं  कि जब औरतें पुरूषों के कामों में कंधे से कंधा मिलाकर सभी काम कर सकती हैं जो रूढ़ीवादी समाज में केवल पुरूषों ही कर सकते हैं। ऐसे में समाज का पुरूष तबका भी पीछे नहीं है। आजकल पुरूष भी ऐसे काम करने से नहीं चूकते जो स्पेशली महिलाओं के कहे जाते हैं। उनमें एक है बेली डांस।

बेली डांस स्पेसिफ्कली इसलिए क्योंकि बाकि सारे डांस पुरुष करते आएं हैं। फिर चाहे वो भारतीय डांस की कोई क्लासिकल डांस फोर्म क्यों न हो, वहां पुरूषों के लिए भी जगह है लेकिन बेली डांस एकलौता ऐसा नृत्य था जिसे सिर्फ महिलाओं के लिए समझा जाता था, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया है, क्योकिं इस वीडियो में न सिर्फ ये युवक बेली डांस कर रहा है बल्कि बेली डांस की क्वीन समझी जाने वाली पॉप गायक शकीरा को भी टक्कर देता नजर आ रहा है। 

सोशल मीडिया पर छाया

लोगों को ये बात काफी चौंकाने वाली लग सकती है, लेकिन ये एकदम सच है कि ये पुरूष इतना बेहतरीन डांस कर रहा है। लोगों को अपने डांस से हैरत में डालने वाले और पुरुष के बेली डांस से संबंधित टैबू को तोड़ने वाले इस युवक का नाम है जिओलिओ डायलेमी। इस वीडियो को उन्होंने अपने यू्ट्यूब चैनल पर शेयर किया है। आपको बता दें डायलेमी एक प्रोफेशनल डांसर हैं जो इसके अलावा भी कई सारे डांस स्टायल को बखूबी जानते हैं। उन्होंने अपने चैनल पर भी बहुत से डांस वीडियो शेयर किये हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है 'मेरी एक दोस्त ने मेरा बेली डांस देखकर कहा था कि ओह तुम बेली डांस जानते हो। तो क्या तुम शकीरा जैसा बेली डांस कर सकते हो?' तो मैंने कहा क्यों नहीं, मैं कोशिश कर सकता हूं। जिसके बाद मैंने ये डांस ट्राय किया। 

आपको बता दें, लोगों को मेल शकीरा काफी पसंद आयी है। यही कारण समझ लीजिए कि इसे अब तक 1 लाख 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर