comScore

आनंद महिन्द्रा से इस शख्स ने गिफ्ट में मांगी कार, जवाब मिला- CHUTZPAH

आनंद महिन्द्रा से इस शख्स ने गिफ्ट में मांगी कार, जवाब मिला- CHUTZPAH

हाईलाइट

  • विपुल नाम के शख्स ने बताया आनंद महिन्द्रा का बड़ा फैन
  • अपने जन्मदिन पर थार एसयूवी गिफ्ट करने की मांग की
  • आनदं महिन्द्रा ने लिखा CHUTZPAH, मेरा धंधा बंद हो जाएगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, आए दिन उनके शेयर किए गए ट्वीट चर्चा का विषय बनते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर उन्होंने कई लोगों के हुनर की तारीफ की है, तो वहीं बार दरियादिली भी दिखाई है। फिलहाल एक शख्स ने आनंद महिन्द्रा से अपने जन्मदिन पर एसयूवी कार गिफ्ट करने की मांग की, जिसके जवाब में उन्होंने लिखा CHUTZPAH...

अब तक इतने मिले लाइक
आनंद महिन्द्रा द्वारा दिया गया ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और कई लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनके इस ट्वीट को अब तक 2,800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके बाद लोगों ने विपुल को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

आत्मविश्वास को मैं पूरे अंक
दरअसल विपुल नाम के एक शख्स ने आनंद महिन्द्रा को ट्विटर पर लिखा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, क्या आप मुझे जन्मदिन पर एक महिंद्रा थार गिफ्ट कर सकते हैं। इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने लिखा प्यार करो या नफरत करो, लेकिन आपके अति आत्मविश्वास (CHUTZPAH) को मैं पूरे अंक देता हूं।

समझाया शब्द का अर्थ
ट्वीट के साथ ही उन्होंने CHUTZPAH का मतलब भी समझाया, ताकी कोई गलत न समझले।। उन्होंने मतलब बताते लिखा कि ‘अति आत्मविश्वास या दुस्साहस’ ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'विपुल के अति आत्मविश्वास के लिए फुल मार्क्स,  लेकिन मैं हां नहीं कह सकता हूं। मेरा धंधा बंद हो जाएगा।
 

कमेंट करें
KogfA