comScore
Dainik Bhaskar Hindi

आराध्या के अलावा एक और बच्चे की भी मां हैं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन !

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 04th, 2018 20:47 IST

11.1k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्‍चन की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लेकर एक बहुत चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल आंध्र प्रदेश के एक लड़के ने ऐश्‍वर्या राय को अपनी मां बताया है। जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के रहने वाले 29 साल के संगीत कुमार का कहना है कि ऐश्‍वर्या राय उनकी मां हैं और अब वह उनके साथ रहना चाहते हैं। संगीत कुमार का दावा है कि ऐश्‍वर्या ने उन्‍हें 1994 में मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतने से भी 6 साल पहले जन्‍म दिया है यानी जब ऐश्वर्या 16 साल की थी तब उन्होंने संगीत को जन्म  दिया था।  

                                                                                               

प्रेस कॉन्‍फरेंस में संगीत कुमार ने बताया कि साल 1988 में ऐश्‍वर्या ने उन्‍हें आईवीएफ के जरिये लंदन में जन्‍म दिया था। जिसके बाद 2 साल तक ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय ने उसकी परवरिश की। हालांकि बाद में उसके पिता उसे विशाखापट्टनम के चोडावरम ले आए थे। साथ ही संगीत का कहना है कि उसके अंकल का नाम आदित्य राय है।

                                                                                               

मीडिया को दिए बयान में संगीत का यह भी कहना है कि परिवार ने धीरे-धीरे उसके जन्‍म से जुड़े सबूत मिटा दिए। 27 साल तक अलग रहने के बाद अब उसे अपनी मां के साथ रहना है। उसका यह भी कहना है कि उसकी मां ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी, लेकिन अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

                                                                                               

'मां' का नंबर और जानकारी के लिए जिद पर अड़ा है बेटा 

वहीं संगीत ने अड़ियल रवैया अपनाते हुए कहा है कि अब वे अपने घर विशाखापट्टनम तभी लौटेंगे, जब उन्‍हें 'मां' ऐश्वर्या राय के बारे में सही जानकारी मिलेगी। अपने फोन में ऐश्‍वर्या राय की फोटो लेकर घूम रहे संगीत का कहना है कि वो बचपन से ही मां की कमी महसूस कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि उन्‍हें कोई ऐश्‍वर्या का फोन नंबर दिला दे ताकि वो सीधा उनसे बात कर सके। उन्होंने दावा किया है कि मैंने पहले कभी अपनी मां ऐश्वर्या से बात नहीं कि इसकी वजह मेरे रिश्तदार थे।

हालांकि अभी तक संगीत कुमार के पास अपनी इन बातों का कोई पुख्ता सबूत नहीं है। मगर उसने पिछले हफ्ते मंगलुरु में दिए एक इंटरव्यू में कहा- मैं चाहता हूं मेरी मां मेरे पास आकर मंगलुरु में रहें, क्योंकि मैं पिछले 27 सालों से अकेला रह रहा हूं। 
                                                                                             

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर