comScore
Dainik Bhaskar Hindi

तेरी मेहरबानियां, तेरी कदरदानियां, जन्म दिन के तोहफे में मिला 13 तोला सोने का लॉकेट 

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 03rd, 2018 23:23 IST

867
0
0
तेरी मेहरबानियां, तेरी कदरदानियां, जन्म दिन के तोहफे में मिला 13 तोला सोने का लॉकेट 

डिजिटल डेस्क, नाशिक। “तेरी महरबानियां” फिल्म तो आपको याद ही होगी। इसमें एक्टर जैकी श्रॉफ अपने पालतू कुत्ते से बहुत प्यार करते दिखे। फिल्म में एक पूरा गाना दोनों पर ही फिल्माया गया था। अपनेपन की भावनाओं से लबरेज रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में भी एक ऐसा ही एक पालतू कुत्ता है, जो अपने मालिक के लिए बेहद खास है।

परिवार का बना हिस्सा

इस पालतू को लोग प्यार से भाऊ बुलाते हैं और सोमवार को उसका जन्म दिन कुछ खास अंदाज में मनाया गया। वैसे आपको बता दें भाऊ को यहां सब जानते हैं। अब वो 8 साल का हो चुका है। आस पड़ोस में भी उसके नाम के चर्चे रहते हैं, लेकिन इस बार बात कुछ अलग थी। भाऊ के मालिक रोहित ने उसे खास तोहफा जो दिया है, ये तोहफा है 13 तोला सोने से बनी चेन। इस चेन में एक बड़ा सा लॉकेट है, जो भाऊ के गले में खूब जम रहा है। इसकी कीमत साढ़े तीन लाख रुपए बताई गई है।

जमकर किया बर्थडे सेलिब्रेट

जब मौका भाऊ के बर्थडे का था, तो रोहित की फैमिली ने सेलिब्रेट भी जमकर किया। भाऊ को चेन गिफ्ट मिलने के बाद अब बारी थी, घूमने फिरने की, रोहित ने उसे कलंबोली इलाके में घुमाया, इसके बाद मानो अपना बर्थडे भाऊ ने खूब एन्जॉय किया।

दोस्त ने किया था भेंट

ग्रेट डेन प्रजाती का भाऊ महज आठ दिनो का था, जब बर्थडे गिफ्ट के तौर पर रोहित के मित्र ने भाऊ भेंट किया था। इसके बाद से हर साल रोहित इसका बर्थडे मनाते हैं, पेशे से रोहित वाहनों की खरीदी ब्रिक्री का काम करते हैं, लेकिन उन्हें एक सच्चा पालतू प्रेमी भी कहा जा सकता है। रोहित ने भाऊ की सुख सुविधाओं के लिए घर में हर वो चीज जुटाई, जो अच्चे-अच्चों के नसीब में नहीं, रहने के लिए एक अलग कमरा, बढ़िया बिस्तर, घूमने के लिए अलग कार और खाने पीने के लिए हर वो चीज जो उसकी अच्छी सेहत के लिए जरूरी है। भाऊ के खाने-पीने का समय सब फिक्स है, टाइम पर खाना और टाइम पर सोना इसकी डेली रुटीन में शामिल है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें