सिर्फ 299 रुपए में मिल रहा है ये फोन, जानें क्या है इसकी खासियत?

this phone is available in just 299 rs only know its features
सिर्फ 299 रुपए में मिल रहा है ये फोन, जानें क्या है इसकी खासियत?
सिर्फ 299 रुपए में मिल रहा है ये फोन, जानें क्या है इसकी खासियत?

डिजिटल इंडिया, नई दिल्ली। आपको Freedom 251 तो याद ही होगा, इस कंपनी ने पिछले साल देश का सबसे सस्ता फोन लॉन्च किया था, जिसकी कीमत सिर्फ 251 रुपए थी। लेकिन अब एक और इंडियन कंपनी Detel ने शुक्रवार को देश का सबसे सस्ता फीचर फोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 299 रुपए रखी गई है। कंपनी का कहना है कि वो सस्ते फोन के जरिए उन लोगों को टारगेट करना चाहती है, जिनके पास कोई फोन नहीं है और जो स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते। 

क्या है इसकी खासियत? 

इस बेसिक फीचर फोन में 1.44 इंच के डिस्प्ले के साथ बाकी सभी वो फीचर दिए गए सिर्फ 299 रुपए में मिल रहा है ये फोन, जानें क्या है इसकी खासियत? हैं जो एक फीचर फोन में रहते हैं। इसके साथ ही इसमें 650mAh की बैटरी है और कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी 15 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम भी दे सकती है। इस फोन में केवल एक ही सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं और ये फोन सितंबर से मार्केट में बिक्री के लिए शुरु हो जाएगा। फिलहाल ये फोन b2badda.com पर ही अवेलेबल है। 

दिसंबर तक 10 लाख फोन बेचने का टारगेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी के फाउंडर योगेश भाटिया ने बताया कि दिसंबर 2017 तक फोन के 10 लाख यूनिट्स बेचने का टारगेट है। उन्होंने बताया कि देश में अभी भी 40 करोड़ ऐसे लोग हैं जिनके पास कोई फोन नहीं है और कंपनी ने ऐसे ही लोगों तक फोन की पहुंच बढ़ाने के लिए इस फोन को पेश किया है। 

Created On :   19 Aug 2017 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story