पैसे की लालच में अपनी ही मां के मृत शरीर के साथ 1 साल तक रहता रहा ये बेटा

This son lived with the dead body of his mother for 1 year in the
पैसे की लालच में अपनी ही मां के मृत शरीर के साथ 1 साल तक रहता रहा ये बेटा
पैसे की लालच में अपनी ही मां के मृत शरीर के साथ 1 साल तक रहता रहा ये बेटा
हाईलाइट
  • अपनी मां के मरने के बाद भी उसके शव को वह पेंशन के लिए लगभग एक साल तक अपने साथ रखें रहा
  • मां-बेटे की इस खबर को पढ़ किसी का भी खून खोल उठेगा कि एक मां का बेटा अपनी ही मां की डेड बॉडी से करीब 1 साल तक पैसे पेंशन के तौर पर लेता रहा

डिजिटल डेस्क,स्पेन।  वो कहावत तो आपने जरुर सुनी होगी कि बाप  बड़ा न भईया और सबसे बड़ा रुपया। इंसान पैसे की लालच में कितना नीचे गिर जाता है कि रिश्तों को भी तार-तार करने से नहीं कतराता। ठीक ऐसी ही एक खबर सामने आई है जो रिश्तों को शर्मसार करने वाली है। एक बेटा पैसे के लिए अपनी ही मां के मृत शरीर को एक साल तक अपने पास रखें रहा। पैसे के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं फिर चाहे उनके सामने उनका कोई अपना ही क्यों ना हो।

मां-बेटे की इस खबर को पढ़ किसी का भी खून खोल उठेगा कि एक मां का बेटा अपनी ही मां की डेड बॉडी से करीब 1 साल तक पैसे पेंशन के तौर पर लेता रहा। ये सुनकर आपको भी आश्चर्य हो रहा होगा की किसी मरी हुई माहिला की पेंशन कैसे आ सकती है, लेकिन घटना एकदम सत्य है। 

स्पेन के एक नाकारा और निकम्में बेटे की ये करतूत बेहद शर्मनाक है कि अपनी मां के मरने के बाद भी उसके शव को वह पेंसन के लिए लगभग एक साल तक अपने साथ रखें रहा, जिससे उसका खर्च आराम से चलता रहे। हालांकि ऐसा ज्यादा दिनों तक चल ना सका। जैसे ही मामले का खुलासा हुआ वैसे ही पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच शुरु कर दी है।


जांच के दौरान स्पेन पुलिस से पता चला की मृत महिला की उर्म लगभग 92 साल थी। हालांकि माहिला की मौत कब और कैसे हुई इस का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका है लेकिन मामले की जांच की जा रही है। माहिला की डेड बॉडी पूरी तरह से सड़-गल चुकी थी। लाश सड़ने के बाद फ्लैट से बहुत बदबू आ रही थी। बदबू जब ज्यादा फैल गई तब पड़ोसियों ने परेशान होकर इसकी सूचना पुलिस को दी।  सूचना के मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट की तलाशी ली, जहां उन्हें महिला की सड़ी हुई डेड बॉडी मिली। पुलिस ने फौरन बॉडी के साथ रह रहे महिला के बेटे को हिरासत में ले लिया। बेटे की उर्म 62 वर्ष की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को धोखाधड़ी के मामले में अपनी कस्ट्डी में ले लिया है। 

पुलिस दूारा बेटे से पूछताछ में पता चला कि उसने, मां की पेंसन की वजह से उसके मृत शरीर को अपने पास रखा ताकि उसकी मौत के बाद भी उसकी पेंसन मिलती रहे। इस लिए ही उसने मां की मौत की खबर लोगों को नहीं दी। डेड बॉडी को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बॉडी करीब साल भर पुरानी है। इसके साथ ही जांच प्रक्रिया अभी भी जारी है।  

Created On :   14 Dec 2018 2:19 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story