Thomson TV की सेल 21 अप्रैल से होगी शुरु, मिलेगा इतना डिस्काउंट

Thomson TVs sale from April 21 on flipkart, get so much discount
Thomson TV की सेल 21 अप्रैल से होगी शुरु, मिलेगा इतना डिस्काउंट
Thomson TV की सेल 21 अप्रैल से होगी शुरु, मिलेगा इतना डिस्काउंट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रेंच कंपनी Thomson ने भारतीय मार्केट में अपने टीवी बिजनेस का एक साल पूरा कर लिया है। इसकी घोषणा कंपनी ने हाल ही में की है। इसी के साथ कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक सेल के आयोजन की भी घोषणा की है। इस सेल में कंपनी ग्राहकों को टीवी पर शानदार डील्स और डिस्काउंट उपलबध कराएगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने आने वाले 2 से 3 साल के अंदर 500 करोड़ रुपए का बिजनेस करने का टारगेट रखा है। आइए जानते हैं इस सेल के बारे में...

सेल का समय
Thomson की ओर से फ्लिपकार्ट पर यह सेल 21 अप्रैल से शुरू होगी। कंपनी इस सेल में ग्राहकों को 10,000 रुपए तक के डिस्काउंट दे रही है। जानकारी के अनुसार यह सेल 21 अप्रैल को 12AM से शुरू होगी। हालांकि इस सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी फिलहाल कंपनी ने नहीं दी है। 

सेल में ये टीवी मिलेंगे
फ्लिपकार्ट पर कंपनी का 24-इंच का Thomson R9 HD रेडी LED TV लिस्टिड किया गया है। इसकी कीमत 7,999 रुपए है। वहीं Thomson B9 Pro HD रेडी LED TV की कीमत 11,999 रुपए है। इसके अलावा कंपनी द्वारा एक 32-इंच स्मार्ट टीवी भी बेचा जा रहा है। 

ये टीवी भी शामिल
इस सेल में शानदार 32-इंच का टीवी भी खरीद सकते हैं। Thomson R9 HD रेडी LED TV की कीमत 9,999 रुपए है। हालांकि यह एक स्मार्ट टीवी नहीं है। इसके अलावा इसमें 40-इंच, 50-इंच और 55-इंच टीवी के विकल्प भी कंपनी द्वारा दिया जा रहा है। 
 

Created On :   16 April 2019 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story