comScore

जिनकी नीयत साफ नहीं वे क्या करेंगे नर्मदा-गंगा को साफ : कमलनाथ

जिनकी नीयत साफ नहीं वे क्या करेंगे नर्मदा-गंगा को साफ : कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। प्रधानमंत्री मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया और स्टार्टअप इंडिया के जरिये युवाओं के साथ छलावा कर रहे हैं। वहीं नर्मदा-गंगा नदी की सफाई नहीं हो सकी है। यह बात मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बालाघाट में हुई आम सभा के दौरान कही। उन्होंने सफाई के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी को घेरते हुए कहा कि देश की जनता ने आप को अच्छे से पहचान लिया है, कितनी बातें करते थे गंगा साफ करेंगे नर्मदा साफ करेंगे। गंगा तो साफ हुई नहीं बैकों को साफ कर दिया। जिनकी नियत साफ नहीं वह क्या गंगा और नर्मदा को क्या साफ करेंगे। इस सभा के दौरान कांग्रेस नेताओं ने भी केन्द्र सरकार पर वादाखिलाफी के आरोप लगाए हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बालाघाट जिले के वारासिवनी और हट्टा की चुनावी सभा में केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने सेना के शौर्य को अपना बताने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा की भाजपा के नेता कहते है, कि मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है। क्या पांच साल पहले देश सुरक्षित नहीं था। मोदी जब पैंट और पजामा पहना नहीं जानते थे तब देश के प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने एयर फोर्स और नेव्ही बना दी थी। कमलनाथ ने कहा की देश में डिफेंस ट्रेनिंग एकेडमी, मिल्ट्री स्कूल, आयुध निर्माणी फैक्ट्री जैसी देन भी उस समय की है। उन्होंने कहा की देश को फौज सशक्त बनाती है, जिसका श्रेय कुछ लोग लेने में लगे हैं।

मोदी राज में सबसे ज्यादा आतंकी हमले
मुख्यमंत्री नाथ ने कहा की मोदी सरकार आंतकवाद की बात करती है, जबकि देश में सबसे ज्यादा आतंक भाजपा के राज में दी देखा है। जब संसद पर आतंकी हमला हुआ तब मैं सदन के अंदर ही था, तब किस की सरकार थी। मोदी के राज में देश में सबसे ज्यादा आतंकी हमले हुए, जिसमें हमारी सेनाओं तक को निशाना बनाया गया।

ये रहे मौजूद
सभा में प्रभारी मंत्री कमलेश्वर पटेल, खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल, विधानसभा उपाध्यक्ष हिना कांवरे, कांग्रेस प्रत्याशी मधू भगत, पार्टी जिलाध्यक्ष विश्वेश्वर भगत, विधायक टाम लाल सहारे, विधायक संजय उईके, नगर पालिका वारासिवनी के अध्यक्ष विक्की पटेल, हाल में कांग्रेस ज्वाईन करने वाले कटंगी के वरिष्ठ नेता उदय सिंह पंचेश्वर सहित बड़ी संख्या में पार्टी जन उपस्थित रहे।

कमेंट करें
1zHM5