comScore

डाॅक्टर के बेटे को किडनैप करने की धमकी, मांगे 50 हजार

July 27th, 2017 15:44 IST
डाॅक्टर के बेटे को किडनैप करने की धमकी, मांगे 50 हजार

दैनिक भास्कर न्यूज़ डेस्क, जबलपुर.  तेरे पापा डॉक्टर हैं.. 50 हजार रुपए नहीं दिए तो तेरे को किडनैप कर लेंगे। ऐसी धमकी देकर तीन किशोरों ने विक्टोरिया अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर के बेटे से 50 हजार रुपए की फिरौती वसूल ली। इसके कुछ दिन बाद आईफोन टूटने का बहाना बनाकर डॉक्टर से भी 30 हजार रुपए ले लिए। इसके बाद भी तीन किशोर डॉक्टर के बेटे को रुपए के लिए धमकी दे रहे थे।  डॉक्टर की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया है, तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

विजय नगर निवासी डॉ. संदीप भगत ने बताया कि उनका बेटा विप्रांश भगत क्राइस्टचर्च स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है। वह बल्देवबाग में कोचिंग क्लास में जाता था, वहां पर उसकी तीन किशोरों से दोस्ती हो गई। तीनों किशोरों को जब यह पता चला कि विप्रांश के पिता डॉक्टर हैं। उनके पास बहुत पैसा है। इसके बाद तीनों ने उसे मारपीट कर धमकी कि तेरे पापा डॉक्टर है, यदि तूने 50 हजार रुपए नहीं दिए तो तेरा किडनैप कर लेंगे। दहशत में विप्रांश ने उन्हें 50 हजार रुपए घर से लाकर दिए। 

बीमार हुआ तो हुआ खुलासा 
आईफोन टूटने के बहाने 30 हजार रुपए वसूलने के बाद तीनों किशोर फिर से विप्रांश को रुपए के लिए धमकी देने लगे। किशोरों की दहशत में विप्रांश गंभीर रूप से बीमार हो गया। जब विप्रांश पर दवाइयों का भी असर नहीं हुआ तो उसके पिता ने उससे पूछा कि उसे हुआ क्या है, इसके बाद उसने किशोरों की करतूत अपने पिता से बता दी। डॉक्टर ने इस मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की। पुलिस ने बल्देवबाग और दीक्षितपुरा में रहने वाले दो किशोरों को पकड़ लिया है। राठी मोहल्ला में रहने वाले किशोर की तलाश की जा रही है।

आईफोन टूटने के बहाने वसूले 30 हजार 
इसके बाद तीनों ने विप्रांश ने फिर से रुपए मांगे। जब विप्रांश ने कहा कि अब उसके पास रुपए नहीं हैं तो उन्होंने कहा कि अपने पापा से रुपए मांगकर ले आओ। विप्रांश ने कहा कि पापा रुपए नहीं देंगे। इसके बाद उन्होंने आईफोन टूटने का बहाना बनाया। एक किशोर उनके पास आया और कहा कि विप्रांश से उसका आईफोन टूट गया। जब उन्होंने कहा कि टूटा हुआ आईफोन कहा है तो उसने एक आईफोन उसे दिखा दिया। आईफोन दिखाने के बाद उन्होंने किशोर को 30 हजार रुपए दे दिए।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur