युवती से दुराचार कर जान से मारने की धमकी, बहन के देवर के खिलाफ मामला दर्ज 

Threatened to kill a woman by molesting her case registered against accused
युवती से दुराचार कर जान से मारने की धमकी, बहन के देवर के खिलाफ मामला दर्ज 
युवती से दुराचार कर जान से मारने की धमकी, बहन के देवर के खिलाफ मामला दर्ज 

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती को धमकाते हुए उसकी बहन के देवर ने दैहिक शोषण किया। युवती का दैहिक शोषण करने के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर इस बात का किसी को पता चला तो तुझे जान से मार देंगे और तेरी बहन का जीवन बर्बाद कर देंगे। धमकी से भयभीत युवती कुछ दिनों तक शांत रही और फिर अपनी मां और बहन को घटना से अवगत कराया। परिजनों के कहने पर युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

सूत्रों के अनुसार थाने पहुंची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कक्षा दसवीं तक पढ़ी है और वर्तमान में घर पर रहकर सिलाई का काम करती है। उसकी बहन का देवर डम्पर चलाता है और उसका जबलपुर आना-जाना लगा रहता है। अक्सर वह उसके घर में रुकता था। मार्च 2019 में दोपहर 2 बजे के करीब बहन का देवर घर पर आया था उस समय वह घर पर अकेली थी। उसे अकेला पाकर देवर ने उसे धमकाते हुए दुराचार किया और मुंह खोलने पर  जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद वह अक्सर युवती के घर आने लगा और उसका दैहिक शोषण करता था। उसकी धमकी और बहन का रिश्ता टूटने के डर से वह चुप थी। 18 अगस्त को युवती ने अपनी मां और बहन को पूरी घटना से अवगत कराया और फिर उनके कहने पर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।  रिपोर्ट पर धारा 376, 376(2)च, 376(2)एन, 450, 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 
 

किशोरी को बदनाम करने की धमकी 

शहपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को परेशान कर बात नहीं करने पर बदनाम करने की धमकी दिए  जाने की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन के देवर का उसके घर आना-जाना था। वह अक्सर उससे शादी करने के लिए दबाव बनाता था। वह उसके पिता के मोबाइल पर कॉल कर बात करने कहता था। किशोरी द्वारा बात करने से इनकार करने पर वह उसे बदनाम करने व उसके दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी दे रहा था। धमकी से भयभीत किशोरी कुछ दिनों तक चुप रही, लेकिन बहन के देवर की हरकतें बढ़ने पर परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर धारा 354घ, 506 भादंवि 11, 12 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। 
 

Created On :   19 Aug 2019 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story