comScore

सरेराह छेडख़ानी कर युवती को उठा ले जाने की धमकी- पीछा करते हुए घर तक पहुँचा शोहदा 

सरेराह छेडख़ानी कर युवती को उठा ले जाने की धमकी- पीछा करते हुए घर तक पहुँचा शोहदा 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । बेलबाग थाना क्षेत्र में पानी भरने के लिए निकली युवती के साथ मोहल्ले के एक शोहदे ने छेडख़ानी की और फिर प्यार का इजहार करते हुए उसे उठा ले जाने की धमकी दी। युवती द्वारा विरोध करने पर आरोपी उसका पीछा करता हुए उसके घर पहुँच गया और जान से मारने की धमकी दी। युवती द्वारा इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गयी है। 
सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बीती शाम नल पर पानी भरने गयी थी। वहाँ पर सचिन विश्वकर्मा नामक युवक आया और कहने लगा कि वह उसे पसंद करता है और उठाकर ले जाएगा। युवती ने ऐतराज जताया तो आरोपी ने धमकी भरे लहजे में कहा कि मुझसे शादी नहीं की तो  जान से खत्म कर दूँगा और अश्लीलता करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया। युवती उसका हाथ छुड़ाकर भागी तो आरोपी उसका पीछा करता हुए उसके घर पहुँच गया। वहाँ पर युवती के परिजन आ गये तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। रिपोर्ट पर धारा 354, 354क, 354घ, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 
घर के बाहर खड़ी किशोरी से छेडख़ानी 
 अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी ने छेडख़ानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूत्रों के अनुसार किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कक्षा 11वीं की छात्रा है और कई सालों से गोलू नामक युवक को जानती है। वह करीब 1 साल से उसका पीछा कर परेशान कर रहा था। बीती शाम किशोरी अपने घर के बाहर गेट पर खड़ी थी तभी गोलू आया और बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़कर अश्लील हरकतें करने लगा। उसने शोर मचाया तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। रिपोर्ट पर धारा 294, 506, 354, 354क, 354घ, भादंवि 7, 8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 

कमेंट करें
9UreF