बाप-बेटे मिलकर लगा रहे थे भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच पर सट्टा, तीन गिरफ्तार

Three arrested for betting on the India-Sri Lanka cricket match
बाप-बेटे मिलकर लगा रहे थे भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच पर सट्टा, तीन गिरफ्तार
बाप-बेटे मिलकर लगा रहे थे भारत-श्रीलंका क्रिकेट मैच पर सट्टा, तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट सट्टेबाजी गिरोह का पर्दाफाश करते हुए ठाणे पुलिस की अपराध शाखा और खडकपाडा पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रविवार को भारत-श्रीलंका के बीच चल रहे तीसरे टी20 मैच के दौरान छापा मारकर पुलिस ने आरोपियों को सट्टालगाते हुए रंगेहाथ दबोचा। पकड़े गए तीनों आरोपी एक ही परिवार के हैं। जो क्रिकेट पर सट्‌टा लगवाते थे। इस काम में मोटी काली कमाई कर रहे थे।

महावीर वैली में सट्टेबाजी का खेल 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम हीरामल तलरेजा, मुकेश तलरेजा और अनिल तलरेजा है। अनिल हीरामल का बेटा है, जबकि मुकेश उसका भाई। गांधारी इलाके की हाईप्रोफाइल सोसायटी महावीर वैली में सट्टेबाजी का यह खेल चल रहा था। छापेमारी के दौरान पुलिस को कई मंहगे मोबाइल, लैपटॉप और एक लाख रुपए नकद मिले। बरामद कुल सामान की कीमत तीन लाख 29 हजार रुपए है। तीनों आरोपी उल्हासनगर के रहने वाले हैं जो काफी समय से क्रिकेट सट्टेबाजी के लिए बदनाम रहा है। 

आसपास रहने वालों को भनक तक नहीं लगी 

कल्याण इलाके के जिस घर में सट्टेबाजी चल रही थी। उसके आसपास रहने वालों को इसकी भनक तक नहीं थी और छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस को देखकर सभी हैरान थे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों का सरगना दुबई में बैठा है और लगातार उनके संपर्क में है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारकर यह कार्रवाई की। आरोपी कितने समय से सट्टेबाजी कर रहे थे और उनके तार किन लोगों से जुड़े हुए हैं पुलिस इसकी छानबीन की जा रही है। 

Created On :   25 Dec 2017 3:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story